Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeअपराधफरीदाबाद के शिव मंदिर में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, मोबाइल में...

फरीदाबाद के शिव मंदिर में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, मोबाइल में कैद तस्वीरें हुई वायरल

मनोज सूर्यवंशी, फरीदाबाद

फरीदाबाद मे एनआईटी के 5 नम्बर इलाके मे स्थित शिव मंदिर प्रांगण मे जमकर लाठी डंडे चले जिसमे 3-4 लोगों को सिर और हाथ पैरों मे चोट आई हैं जिनको इलाज के लिए स्थानीय सिविल असपताल मे भर्ती करा दिया गया है । इस पूरी वारदात को वही खड़े एक शख्श ने अपने कैमरे मे कैद कर लिया और अब ये वीडियो पूरे शहर मे वायरल हो गया फिलहाल पुलिस ने इस मामले मे मंदिर पदाधिकारियो की शिकायत पर आरोपी शख्श के खिलाफ अलग अलग धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

एक पक्ष हाथ मे लाठी और वाईपर लेकर दुसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर रहा है तो वही दूसरा पक्ष भी उनपर लाठियाँ भांज रहा है। बता दें कि इस झगड़े में दोनों पक्षों को चोटें आई हैं जिनमें से कुछ को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस मामले में दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं जिसमें एक पक्ष बंसीलाल कुकरेजा का कहना है कि उसने मंदिर में कुछ समय पहले ऐसी लगवाए थे जिसको लेकर वह लोग उससे झगड़ा करने लगे और उसे झूठे आरोप लगाते हुए महासचिव के पद से हटा दिया।

वही घायल पूर्व महासचिव बंसीलाल कुकरेजा ने मंदिर में पंडित और मंदिर के अन्य कई सदस्यों द्वारा एक महिला के साथ पिछले कुछ महीने पूर्व गैंग रेप करने का भी आरोप लगाया उन्होंने बताया कि जब उन्होंने इसके बारे में मंदिर के प्रधान व अन्य सदस्यों को जानकारी दी तो उन्होंने उल्टा मंदिर के  पुजारी का संरक्षण करते हुए मामले को दबा दिया ।

वहीं इन आरोपों की पुष्टि करने के लिए जब मंदिर के दूसरे पक्ष से बात की गई तो उन्होंने इन आरोपों को झुठलाते हुए बताया कि पूर्व महासचिव बंसीलाल कुकरेजा ने मंदिर में 10 एसी लगाए थे जिनको उसने असली बताकर लगवाया था ।

लेकिन जब इसकी जांच की गई तो सभी ऐसी नकली पाए गए । इसी बात को लेकर मंदिर के कमेटी के सदस्यों ने मीटिंग कर बंसीलाल कुकरेजा को महासचिव के पद से हटा दिया उसी के बाद से बंसीलाल कुकरेजा मंदिर कमेटी के लोगों से रंजिश रखने लगा और कल उसने मंदिर में घुसकर अपने बेटे के साथ मंदिर के सदस्यों पर हमला कर दिया । उनके मुताबिक मंदिर में किसी भी प्रकार का कोई गलत काम नहीं हुआ बंसीलाल कुकरेजा द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments