Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअपराधआदर्श नगर में युवक की हत्या,महिला दोस्त के परिवार वालों पर हत्या...

आदर्श नगर में युवक की हत्या,महिला दोस्त के परिवार वालों पर हत्या का आरोप

संजय सिंह, संवाददाता

आदर्श नगर, दिल्ली || दिल्ली के उत्तर पश्चिम जिले के आदर्श नगर थाना इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप साथ पढ़ने वाली लड़की के भाई और परिवार वालों पर लगा है। यह आरोप मृतक के परिवार की तरफ से लगाया गया है। मामले की सुचना आदर्श नगर थाना पुलिस को मिली मिलने के बाद पुलिस मौके पर पुहंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया गया। और मामले की जांच शुरु कर दी।


यह घटना बीते बुधवार की रात करीब 10:00 बजे की है। आदर्श नगर इलाके की मूलचंद कॉलोनी में रहने वाला राहुल बीए सेकंड ईयर का छात्र था जो घर में रहकर ट्यूशन पढ़ाता था। परिजनों का आरोप है कि राहुल के साथ एक लड़की की दोस्ती थी। जिसके परिवार वालों ने राहुल को बच्चों को ट्यूशन पढ़ने के बहाने घर से बाहर बुलाया और उस की पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। लड़की एच ब्लॉक जहांगीरपुरी की रहने वाली है। लेकिन हैरानी की बात यह भी है की मृतक के परिजन पुलिस पर इस मामले में लीपापोती करने का भी आरोप लगा रहे हैं। पीड़ित परिवार का कहना है की अभी तक भी उनके बेटे की हत्या की एफआईआर पुलिस ने दर्ज नहीं की है।


वीरवार दोपहर राहुल के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया । लेकिन अभी तक मृतक के परिजन आक्रोशित हैं। और पुलिस से इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।पीड़ित परिवार पुलिस से इंसाफ गुहार लगा रहा है। लेकिन आरोप है की पुलिस जल्द से जल्द राहुल का अंतिम संस्कार कराने की कोशिश कर रही है। ताकि कोई हंगामा ना हो। तो वहीं दुसरी तरफ मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


परिजनों का आरोप है राहुल की हत्या करने वाले लोग जहांगीरपुरी एच ब्लॉक में रहते हैं। आदर्श नगर थाने के पुलिसकर्मियों को इस बारे में जानकारी भी है, लेकिन पुलिस ने अब तक ना तो आरोपियों को गिरफ्तार किया है ओर ना ही घटना की एफआईआर दर्ज की है। परिवार की मांग है कि जल्द से जल्द घटना की एफआईआर दर्ज की जाए और आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाए। ताकि उन्हें इन्साफ मिल सके ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments