Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़बॉर्डर हुए सील, किसानों की लगी भीड़ !

बॉर्डर हुए सील, किसानों की लगी भीड़ !

सवांददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली एनसीआर।। भारतीय किसान यूनियन ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर कृषि कानून के खिलाफ 26 और 27 नवम्बर को देश के किसानों से दिल्ली कूच कर आंदोलन का आह्वान किया है । इसी को देखते हुए हरियाणा सरकार ने हरियाणा पुलिस को निर्देश दिए दिल्ली से लगते सभी बोर्डरों को सील कर किसानों को दिल्ली में प्रवेश न करने दिया जाए।

इस मौके पर वाहनों को रोककर जांच कर रहे जिसके चलते इंस्पेक्टर दयानंद ने बताया कि हरियाणा सरकार की तरफ से फरीदाबाद पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि फरीदाबाद की तरफ से किसानों को दिल्ली में किसी भी सूरत में प्रवेश न करने दिया जाए ताकि दिल्ली के जंतर मंतर पर कानून व्यवस्था और माहौल न बिगड़ने पाए।

इसी को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस आज बदरपुर बॉर्डर पर दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों की गहनता से जांच कर रही है। उन्होंने कुछ किसानों की पहचान कर उनके वाहनों को वापस भी लौटा दिया है । फरीदाबाद पुलिस बदरपुर बॉर्डर, सराय और बाईपास रोड सैक्टर 37 पर वाहनों की चेकिंग कर रही है ।

उन्हें कहा कि किसी भी प्रकार से माहौल को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा और साथ ही बताया कि किसानों से निपटने के लिए हर सूरत में फरीदाबाद पुलिस दलबल के साथ अलर्ट है। इंस्पेक्टर दयानंद ने बताया कि इस मौके वाहनों की रफ्तार जरूर धीमी हो गई है जिसके चलते कुछ लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments