Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअपराधप्रेम संबंधों के बारे में घर पर पता लगा तो नहर में...

प्रेम संबंधों के बारे में घर पर पता लगा तो नहर में कूद गई लड़की

मनोज सूर्यवंशी, सवांददाता

दिल्ली एनसीआर।। प्रेम संबंधों के बारे में परिवार को पता चलने पर लड़की ने नहर में कूदकर आत्महत्या करने का किया प्रयास।बता दें कि यह घटना कल देर शाम फरीदाबाद के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र की है जहां से गुजर रही नहर में एक लगभग 18 वर्षीय युवती ने आत्महत्या करने की नियत से छलांग लगा दी।

वह तो गनीमत रही कि राह चलते कुछ युवकों ने उसे देख लिया और समय रहते नहर से बाहर निकाल लिया जिसके बाद आनन-फानन में युवती को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में भर्ती कराया जहां डॉक्टरी इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है।

युवती के मुताबिक उसका किसी आमिर नाम के लड़के से प्रेम संबंध चल रहा था जिसके बारे में उसके परिवार वालों को पता चल गया ये खबर मिलने के बाद आमिर उसे छोड़कर भाग गया । युवती ने बताया कि वह आमिर से मोहब्बत करती है और उसी के साथ रहना चाहती है । लेकिन उसके परिवार वाले शायद इस बात के लिए राजी न हो क्योकि वह हिन्दू है और लड़का मुस्लिम है। इसी डर से उसने आत्म हत्या करने की नीयत से नहर में छलांग लगाई थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल में पहुंची और अब पूरे मामले में बारीकी से जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दे रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments