Saturday, May 11, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़मलबे में दबने से 3 साल की बच्ची की हुई दर्दनाक मौत

मलबे में दबने से 3 साल की बच्ची की हुई दर्दनाक मौत

राकेश चावला, संवाददाता

दिल्ली।। उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना खजूरी खास इलाके के खजूरी खास की ब्लॉक की गली नंबर 4 में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब एक पुराने मकान की छत गिरने से एक 3 साल की बच्ची की मलबे में दबने से दर्दनाक मौत हो गई के जिसके चलते परिवार सदमे में है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया।


स्थानीय लोगों का कहना था कि घटना करीब सुबह 9:00 बजे की है जब यह हादसा हुआ पड़ोसियों के अनुसार यह मकान सीपी सिंह का है जो अपने परिवार के साथ इसी मकान में रहते थे। पड़ोसियों के अनुसार यह मकान काफी पुराना था और इस मकान के मालिक सीपी सिंह तीसरी मंजिल डालने की तैयारी कर रहे थे, मकान की छत पर तीसरी मंजिल बनाने का मटेरियल मजदूरों द्वारा चढ़ाया जा रहा था जिसके चलते मकान की छत पर वजन हो जाने से यह हादसा हो गया जिसके चलते 3 साल की बच्ची मलबे में दब गई और उसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई ।

हादसा इतना भयानक था कि दूसरी मंजिल की छत पहली मंजिल को तोड़ती हुई जमीन पर आ गिरी गनीमत यह रही कि परिवार के बाकी लोग दूसरे हिस्से में कार्य कर रहे थे पिछले हिस्से की यह छत गिरी थी जिसके चलते बाकी लोग सकुशल बच गए मौके पर पहुंची फायर और पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया बहराल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments