Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में फिर बढ़ा कोरोना, ट्रैफिक पुलिस हुई मुस्तैद

फरीदाबाद में फिर बढ़ा कोरोना, ट्रैफिक पुलिस हुई मुस्तैद

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में लगातार कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है इस रफ्तार को कम करने के लिए जहां स्वास्थ विभाग दिल्ली की ओर से आने वाले लोगों के कोविड-19 रैपिड एंटीजन टेस्ट कर रहा है ताकि उनकी पहचान कर उन्हें होम कोरेन्टीन या अस्पताल में भर्ती कराया जा सके। वहीं कोरोना से बचने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने मास्क पहनना अनिवार्य किया हुआ है लेकिन बावजूद इसके लोग जागरूक नहीं हो रहे है जिसे लेकर फरीदाबाद पुलिस ने अब कमर कस ली है और मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान कट रहे है।


ट्रैफिक पुलिस लगातार अलग-अलग इलाकों में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों का चालान कर रही है तो वहीं अब ट्रैफिक पुलिस मास्क न पहनकर चलने वाले वाहन चालकों को भी सबक सिखा रही है। बता दें कि लगातार फरीदाबाद में कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है इस रफ्तार को कम करने के लिए स्वास्थ्य विभाग जहां दिल्ली की ओर से फरीदाबाद आने वाले लोगों की कोरोना की जांच कर रहा तो ही पुलिस भी मुस्तैद नजर आ रही है

इस कड़ी में फरीदाबाद पुलिस ने मास्क न पहन कर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के पाँच -पाँच सौ के चालान कर उनसे अपील भी कर रही है कि लोगों को इस कोरोना को हल्के में नहीं लेना चाहिए। कोरोना खतरनाक है घर से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग अवश्य करें वह खुद अपनी अपने परिजनों और दूसरे लोगों की जान के साथ खिलवाड़ न करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments