Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में भारतीय जनता पार्टी ने फूंका कांग्रेस का पुतला

फरीदाबाद में भारतीय जनता पार्टी ने फूंका कांग्रेस का पुतला

जय प्रकाश भाटी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-12 लघु सचिवालय पर एकत्रित होकर कांग्रेस का पुतला फूंका । कार्यकर्ताओं का कहना है कि कांग्रेस अपने खोए जनाधार को वापस लाने के लिए किसानों के माध्यम से प्रदेश और देश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है।

दिखाई दे रहा है नजारा है फरीदाबाद के सेक्टर 12 के लघु सचिवालय का जहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एकत्रित हुए और कांग्रेस का पुतला फूंका । भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा की माने तो देश के प्रधानमंत्री ने किसानों के भले के लिए यह तीनों कानून बनाए हैं लेकिन कांग्रेस किसानों को भ्रमित करने का काम कर रही है और कथित किसान नेताओं के माध्यम से प्रदेश के सरकार गिराने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि 2014 में शपथ लेने के बाद से प्रधानमंत्री लगातार किसानों और देश के गरीबों के लिए काम कर रहे हैं । उनके मुताबिक राहुल गांधी इस बात को स्पष्ट करें कि क्या उन्होंने मेनिफेस्टो में झूठ बोला था या वह अब झूठ बोल रहे हैं क्योंकि मैंनोफेस्टो में भी उन्होंने यह कानून लागू करने की बात कही थी।

उन्होंने कहा कि इस आंदोलन में बहुत से लोग राजनीतिक हैं लेकिन अपने आप को किसान नेता बता रहे हैं । उन्होंने कहा कि यह आंदोलन कांग्रेस द्वारा प्रायोजित आंदोलन है । 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments