Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद के सेक्टर 12 में हुई बैठक, केंद्रीय मंत्री हुए शामिल

फरीदाबाद के सेक्टर 12 में हुई बैठक, केंद्रीय मंत्री हुए शामिल

जय प्रकाश भाटी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। फरीदाबाद के विकास को लेकर आज केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की अगुवाई में सैक्टर 12 के कन्वेंशन हाल में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें फरीदाबाद के सभी विभागों के अधिकारियों के साथ सभी विधानसभाओं के विधायक और मंत्री शामिल रहे।

इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने बताया की इस बैठक में रूटीन के कार्यों के बारे में चर्चा हुई तो वही रोड सेफ्टी के बारे में भी चर्चा की गई। स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में शामिल है इसलिए इस बैठक में स्मार्ट सिटी के बारे में भी चर्चा की गई है। बैठक की अगुवाई कर रहे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि फरीदाबाद स्मार्ट सिटी की दौड़ में शामिल है। इसलिए फरीदाबाद में चल रहे कार्यों के बारे में समीक्षा की गई है कि फरीदाबाद में चल रहे कार्य में कितनी तेजी आ रही है और किस गति से चल रहे हैं। इनकी समीक्षा की गई है और यदि उनमें कोई दिक्कत आ रही है तो उनको दूर करना इसके बारे में इस बैठक बात की गई।

उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में सिविल वर्क की गति में थोड़ा सा ढीलापन जरूर आ गया था। लेकिन अब कोरोना जैसे धीरे-धीरे समाप्त हो रहा है। उसी प्रकार से काम करने की गति बढ़ रही है। इस बैठक में निर्देश दिए गए हैं की काम की गति को तेज किया जाए। वही 26 जनवरी पर तमाम बॉर्डर पर किसानों के ट्रेक्टर मार्च को लेकर केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय में मामला विचाराधीन है और सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को सबको मानना चाहिए सभी को सम्मान करना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments