Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़नोएडा - फीस माफ नहीं हुई तो निकालेंगे पैदल मार्च

नोएडा – फीस माफ नहीं हुई तो निकालेंगे पैदल मार्च


काव्या बजाज, संवाददाता
नई दिल्ली। नोएडा के पेरैंटस एकता मंच ने सभी स्कूलों से कंपोजिट फीस माफ करने का अनुरोध किया है। उनका कहना है कि कोरोना महामारी की वजह से कई लोगों की नौकरियां भी चली गई हैं। जिससे उनकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो चुकी है।  आर्थिक तंगी की वजह से उन्होंने मांग की है कि स्कूल सिर्फ टयूशन फीस लेकर उनके बच्चों की कंपोजिट फीस को माफ कर दे।

कोरोना काल में सभी लोग ऑनलाइन प्लेटफोर्म पर निर्भर हो गए हैं। चाहे वह नौकरी हो या कोई सभा। यहां तक की बच्चों की पढ़ाई भी इसी के जरीए करवाई जा रही है। प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ा रहे लोगों ने कहा कि संक्रमण के मुश्किल दौर में भी स्कूल उनसे फीस वसूल रहे हैं। जबकी सभी परिक्षाएं बच्चों ने घर पर ही बैठ कर दी है।

स्कूल और प्रशासन से आग्रह करते हुए पेरैंटस ने कहा कि फीस ना देने पर टीचर्स बच्चों को डरा – धमका कर उनसे फीस की मांग कर रहे हैं। जिससे उनकी मानसिक स्थिति पर गहरा प्रभाव पड़ रहा है। उनकी दशा और पढ़ाई पर कोई प्रभाव नहीं पड़े इसके लिए उन्होंने बच्चों को इसके बीच में नहीं लाने का आग्रह किया है। जिसके साथ—साथ उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं की जाती है, तो वे शांतिपूर्वक तरीके से 31 जनवरी 2021 को पैदल मार्च निकालेंगे और डीएम को अपना ज्ञापन सौपेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments