फरीदाबाद मेें बुजुर्ग महिलाओं और बच्चों के साथ विधायक ने मनाया मकर संक्रांति का त्यौहार

जय प्रकाश भाटी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक और हरियाणा सरकार में चेयरमैन विधायक नैनपाल रावत ने आज मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर प्राचीन परंपरा को निभाते हुए बुजुर्ग महिलाओं और बच्चों को सम्मानित किया इनमें वे लोग मुख्य रूप से शामिल रहे। जिन्होंने चुनाव के समय में पर्दे के पीछे रहकर विधायक नैनपाल रावत को जीत दिलवाने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी।

इस मौके पर विधायक नैनपाल रावत से सम्मान पाकर बुजुर्ग महिलाएं और बच्चे फूले नहीं समाए विधायक द्वारा माला व शाल पहनाकर नकद सम्मान लोगों को दिया गया। इस मौके पर विधायक नैनपाल रावत ने कहा कि वह अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें अपने उन कार्यकर्ताओं का सम्मान करने का मौका मिला है। जिन्होंने चुनाव के समय में पर्दे के पीछे काम कर उनका उत्साह बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि अपने ऐसे हजारों कार्यकर्ताओं का ऋण वे जीवन भर नहीं उतार सकते लेकिन उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का भी पूरा प्रयास करेंगे। विधायक नैनपाल रावत ने कहा कि उनके चुनावों में जहां एक 12 साल के बच्चे ने 170 फीट ऊंचे टावर पर चढ़कर उनके नाम का झंडा बुलंद किया तो वही 80 साल के बुजुर्ग उनका उत्साह बढ़ाते नजर आए वहीं महिलाओं के आंसुओं ने उनके जज्बे को और मजबूत कर दिया। और जिसकी बदौलत वे आज विधायक बने हैं वही किसान आंदोलन को लेकर भी विधायक नैनपाल रावत ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

टिप्पणियाँ
Loading...