Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअपराधआजादपुर- मंडी में आढ़तियों का झगड़ा, क्या ये आरोप सही है ? 

आजादपुर- मंडी में आढ़तियों का झगड़ा, क्या ये आरोप सही है ? 

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। एशिया के सबसे बड़ी फल और सब्जी मंडी आज़ाद पुर मंडी में ये हो क्या रहा है।सोमवार को हुई एक घटना के बाद मंडी के कर्मचारियों से लेकर कारोबारियों तक में यही चर्चा है। मंडी के एक कारोबारी कन्हैया चौधरी ने आरोप लगाया की उसके साथ बहुत बुरी तरह से मारपीट हुई है। मारपीट भी ऐसी की यकीन कर पाना मुश्किल है की मंडी में क्या ऐसी भी गुंडागर्दी और बदमाशी हो सकती है। घटना डी-438 राहुल ब्रदर्स के तहखाने में हुई है।

जिस जगह यह घटना हुई वहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे है। ये कैमरे चालू है या नहीं इसकी जानकारी अभी न तो पुलिस दे रही है और न ही डी-438 के मालिक लेकिन वे कन्हैया के आरोपों को सिरे नकार रहे है। उनका कहना है की उन्हें कन्हैया से 25 -30 हज़ार रुपये लेने है और वह इसे कई साल से टाल रहा है। इसी बात को लेकर कुछ बहस और गर्मा-गर्मी हुई थी।

महेंद्र पार्क थाना पुलिस बुधवार देर रात तक मामले की जाँच करती रही। जांच और पूछताछ के बाद कन्हैया चौधरी की शिकायत पर धारा 506 , 342 ,323,34 के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है। कन्हैया जो आरोप लगा रहा है। उस पर अभी कोई सबूत पुलिस को नहीं मिले है। इन सब आरोपों का राज राहुल ब्रदर्स में लगे सीसीटीवी खोल सकतें है। लेकिन वह अभी सामने नहीं आये है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments