Tuesday, May 7, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़महाराजा अग्रसेन पर बनेगा टीवी सीरियल, स्टूडियो का हुआ उद्घाटन

महाराजा अग्रसेन पर बनेगा टीवी सीरियल, स्टूडियो का हुआ उद्घाटन

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली।।श्री अग्रसेन महाराज के जीवन पर आधारित बहुप्रतीक्षित टीवी धारावाहिक जय श्री अग्रसेन बनने की दिशा में आज एक कदम आगे बढ़ा दिया। इस टीवी सीरियल के लिए बने स्टूडियो का आज उद्घाटन हुआ। यह भी ऐलान किया गया कि इसकी शूटिंग 16 फरवरी से शुरू हो जाएगी

स्टूडियो के उद्घाटन के मौके पर अग्र विश्व टीवी से जुड़े पदाधिकारियों के अलावा दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन, राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता भी मौजूद थे। सभी ने 5 हज़ार साल पुराने दिव्य ग्रन्थ के दर्शन किये और उम्मीद जताई की महाभारत और रामायण की तर्ज पर यह सीरियल न केवल महाराजा अग्रसेन के सिद्धांतों को समस्त समाज के सामने रखेगा बल्कि समाज में नयी चेतना का भी संचार करेगा।

इस अवसर पर अग्रवाल समाज के संत कहे जाने वाले महर्षि रामगोपाल बेदिल ने कहा कि आख़िरकार वह सपना सच होने की दिशा में बढ़ ही गया जो उन्होंने 30 साल पहले देखा था। सपना है महाराजा श्री अग्रसेन के जीवन और उनके सिद्धांतों पर आधारत टीवी सीरियल का निर्माण करना।

रोहिणी में अब वह स्टूडियो भी  बनकर तैयार है जहाँ बहुप्रतीक्षित टीवी सीरियल का निर्माण होगा।करीब 2000 गज में बने इस स्टूडियो का उद्धघाटन दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता की मौजूदगी में हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments