Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में OYO होटल में मिली लाश

फरीदाबाद में OYO होटल में मिली लाश

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। दिल्ली से सटे ओल्ड फरीदाबाद में देर रात एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में भिजवा दिया है।

पुलिस के मुताबिक युवक ओल्ड फरीदाबाद का ही रहने वाला था जिसने दिल्ली की रहने वाली एक युवती के साथ कमरा बुक कराया था लेकिन युवती घटना के बाद से गायब है। फिलहाल होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।


तस्वीरें ओल्ड फरीदाबाद में स्थित बीती रात ओयो होटल की है जहां पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की होटल में ही मौत हो गई। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को कंट्रोल रूम से मिली । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की माने तो मृतक की पहचान फरीदाबाद के ही रहने वाले मधुसूदन के रूप में हुई है जिसने कल देर शाम ओयो होटल में कमरा बुक करवाया था। पुलिस के मुताबिक इसके साथ एक युवती भी थी जिसकी पहचान दिल्ली की रहने वाली सीमा के रूप में हुई है। लेकिन घटना के बाद से युवती गायब है।

फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान भिजवा दिया गया है। फिलहाल होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है  पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा आखिर युवक के मरने की वजह क्या थी और किस लिए इन्होंने कमरा बुक करवाया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments