Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में शादी से पहले एक युवती ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को...

फरीदाबाद में शादी से पहले एक युवती ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को किया ट्वीट

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद कि पर्वतीय कॉलोनी में शादी से पहले एक युवती ने मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और नगर निगम कमिश्नर को एक ट्वीट कर दिया जिसके बाद पूरे फरीदाबाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए आनन फानन में नगर निगम प्रशासन हरकत में आया और अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुँच गए रात भर सफाई का काम चला और आज भी गली में भरे गंदे पानी और ओवरफ्लो सीवर को साफ किया जा रहा है। जिसके बाद युवती ने मुख्यमंत्री और गृह मंत्री अनिल विज का धन्यवाद और उम्मीद जताई कि अब उसकी शादी से पहले उसके आस पास की साफ सफाई हो जाएगी जिसके बाद उसकी बारात को आने में किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

दिखाई दे रही तस्वीरें एनआईटी फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी कि हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि इस रास्ते में कई सीवर के मेन हॉल खुले पड़े हैं सीवर हॉल आज से नहीं बल्कि पिछले 2 सालों से खुले हुए हैं। जब इस मामले में हमने स्थानीय लोगों और ट्वीट करने वाली युवती से बात की तो उसने बताया कि यह सीवर के मेनहोल पिछले 2 सालों से खुले हुए हैं जिसके चलते इसमें कई बार बाइक सवार गिरकर घायल हो चुके हैं और उनकी जान जाते-जाते बची है।

ऐसा ही एक वीडियो उसने मुख्यमंत्री को ट्वीट किया था ट्वीट करने वाली युवती ने बताया कि उसकी इसी महीने की 16 तारीख को शादी है लेकिन उसकी गली और आसपास के इलाके में सीवर ओवरफ्लो होने के चलते पैदल भी निकलना दूभर रहता है। जिसके चलते उसके परिजन और आसपास के लोग कई बार नगर निगम में शिकायत कर चुके हैं। उसने बताया कि अभी हाल ही में 2 दिन पहले हुए नगर निगम गए थे। लेकिन कोई आश्वासन नहीं मिला जिसके चलते युवती को बस एक ही उम्मीद बची थी कि वह मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से मिलकर इसकी शिकायत करें लेकिन वह उनसे मिल नहीं सकती थी। इसलिए उसने ट्वीट कर अपनी शिकायत करना ही उचित समझा इसके बाद उसने मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और नगर निगम कमिश्नर यशपाल यादव को मंगलवार की शाम ट्वीट कर इसकी शिकायत की शिकायत करने के बाद से ही नगर निगम प्रशासन में हड़कंप मच गया आनन-फानन में कर्मचारी और अधिकारी मौके पर पहुंचे और रात भर यहां पर सीवर को साफ करने का काम चला।

जिसके बाद अब इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि गलियों से सीवर का पानी साफ किया जा रहा है जेसीबी की मशीन लगाई गई है। यहां से किचड़ हटाई जा रही है ताकि आने वाली 16 तारीख को इस युवती के घर आने वाली बारात सही सलामत इसके घर के दरवाजे तक पहुंचे। ट्वीट के बाद हरकत में आये अधिकारी और विधायक ने बताया कि इस इलाके की सफाई के लिए टेंडर पास कर दिया गया है जल्दी 16 तारीख के बाद यहां पर सीवर लाइन को दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments