Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़क्या वार्ड 32 के दिल में इस बार कांग्रेस की सरकार ?

क्या वार्ड 32 के दिल में इस बार कांग्रेस की सरकार ?

शिवानी मोरवाल, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। दिल्ली में हो रहे उपचुनावों में सभी पार्टियां ज़ोरो शोरों से अपनी पूरी ताकत लगा रही हैं और साथ ही लोगों के सामने अपने कामों को गिनवा रही हैं। आपको बता दें कि वार्ड 32 में हो रहे उपचुनावों के प्रत्याशी लगातार लोगों से मिल रहे हैं और उन्हें जितने के बाद विकास करने का आश्वासन दे रहे है।

बता दें कि वार्ड 32 से कांग्रेस की प्रत्याशी मेमवती बरवाला भी पदयात्रा निकाल कर जनता से मिल रही हैं। जब मेमवती बरवाला वार्ड 32 के ए ब्लॉक में पहुंची तो लोगों ने अपनी सभी समस्याओं से उनको अवगत कराया और बताया कि इस इलाके की क्या हालात हो गई है। हम आपको ये भी बता दें कि वार्ड 32 के कई इलाके ऐसे भी है, जहां पानी की किल्लत है। अगर पानी आता भी है तो बहुत गंदा, जिसे पिना अब लोगों की मजबूरी बन चुका है। जब इस बारे में प्रत्याशी मेमवती बरवाला से पुछा गया कि इस इलाके में वो लोगों को कैसे मनाएंगी। तो मेमवती बरवाला का कहना था कि हम लोगों को नहीं मनाएंगे बल्कि हम लोगों को इस बार विकास करके दिखाएंगे।

जब पदयात्रा के दौरान लोगों से पुछा गया कि वो इस बार विकास को देखकर वोट देंगे या विश्वास पर, तो लोगों का कहना था कि हम विश्वास तो हर बार हर पार्टी पर करते है, पर हमें लगता है कि इस बार हम विकास यानी कांग्रेस को अपना वोट दे और साथ हमें उम्मीद भी इस बार कांग्रेस से ही है कि वो इस बार इलाके में पार्षद बनकर आएगी और हमारी समस्याओं का समाधान करेगी।   

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments