Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअपराधएक छोटी सी बात बनी दो लोगों की मौत का कारण

एक छोटी सी बात बनी दो लोगों की मौत का कारण

चेतन पाठक, संवाददाता

नई दिल्ली।। दिल्ली के पश्चिम विहार से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां स्कूटी और बाइक की टक्कर के बाद एक छोटी सी कहासुनी दो युवकों की मौत का कारण बन गई।

15- 16 मार्च की रात दो युवक रोहित और घनश्याम एक शादी समारोह से लौट रहे थे। तब ही उनकी स्कूटी और एक बाइक में टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद बाइक सवार की रोहित और घनश्याम से कहासुनी हो गई, उसके बाद दोनों अपने – अपने रास्ते निकल गए, लेकिन रोहित और घनश्याम ये नहीं जानते थे ये मामला उनकी तरफ से खत्म हुआ है दूसरी तरफ से नहीं बाइक सवार ने स्कूटी का पीछा किया और उन्हें दिल्ली के उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन पर घेर कर उन पर चाकू से करीब 30-40 बार ताबड़तोड़ वार किए और भाग गए। लेकिन दोनों आरोपी ये नहीं जानते थे कि उनका किया उन्हें जेल की सलाखों के पीछे धकेल देगा। उन्हें नहीं पता था कि जहां उन्होंने दो निर्दोषों की जान ली वो सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है।

घटना के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई उन दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक इस मामले में फिलहाल पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक 17 साल का नाबालिक है और दूसरे युवक का नाम प्रदीप है। मामले में पुलिस की जांच जारी है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments