Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़वार्ड-31N में आयोजित महिलाओं के सम्मान समारोह में पहुँचे आदेश गुप्ता

वार्ड-31N में आयोजित महिलाओं के सम्मान समारोह में पहुँचे आदेश गुप्ता

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

दिल्ली।। राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर पूठ खुर्द वार्ड 31N की निगम पार्षद अंजू देवी ने महिलाओं को शॉल दे कर सम्मान करने की एक मुहिम छेड़ी थी जो लगातार जारी है। इस अभियान के चौथे चरण में वार्ड के प्रहलाद पुर गाँव में कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस आयोजन में सैंकड़ो की संख्या में स्थानीय महिलाएँ इकट्ठा हुई जिन्होंने भजन कीर्तन का आनंद भी लिया और बाद में इन्हें शॉल और प्रसाद दे कर सम्मानित भी किया गया ।


इस कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे जिन्होंने न केवल निगम पार्षद व उनके पति अमन कुमार की सराहना की, बल्कि महिलाओं के सम्मान को सर्वोपरि भी बताया साथ ही मोदी सरकार द्वारा किये गए काम भी गिनवाये।

मातृशक्ति के सम्मान और महिलाओ को कानून की बारीकीयों की जानकारी के लिए खुद दिल्ली पुलिस से DCP राजीव रंजन पहुचे.

इस अवसर पर निगम पार्षद अंजू देवी ने कहा है कि इस तरह के कार्यक्रम उनके वार्ड में आने वाले सभी गाँव और कॉलोनियों में भी आयोजित किये जाएँगे साथ ही महिलाओ के सहयोग और प्यार से बेहद खुश भी हुं

जाहिर तौर पर महिलाओं के सम्मान समारोह में महिलाओं की भीड़ भी उमड़ी और सम्मान में मिले शॉल को पा कर महिलाओं में उत्साह भी भरपूर दिखा. इन कार्यक्रम से यह बात भी जाहिर है की महिलाओ का सम्मान सिर्फ एक दिवस का नहीं है बल्कि निरंतर महिलाये सम्मानिये है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments