Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़मुख्यमंत्री केजरीवाल ने LNJP अस्पताल में लगवाई कोरोना वैक्सीन

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने LNJP अस्पताल में लगवाई कोरोना वैक्सीन

काव्या बजाज, संवाददाता

दिल्ली।। जैसा कि हम जानते ही है कि भारत में कोरोना वैक्सीन के दूसरे चरण की शुरुआत हो गई है। जिसमें 60 साल से अधिक उम्र के लोग और 45 साल से अधिक उम्र के लोग जिन्हें कोई गंभीर बीमारी है वह वैक्सीन लगवा सकते है। जिसमें देश के प्रधानमंत्री मोदी से लेकर डॉ हर्षवर्धन और कई बड़े नेता वैक्सीन लगवा चुके है। इसी बीच 4 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी LNJP अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने माता पिता के साथ वैक्सीन की पहली डोज़ लेने के दिल्ली के लोकनायक जय प्रकाश अस्पताल पहुँचे। जहां उन्हें और उनके माता पिता को भारत में बनी कोविशील्ड वैक्सीन लगाई गई है। वैसे तो मुख्यमंत्री केजरीवाल 52 साल है लोकिन काफी समय से वह डायबिटीज़ से बीमार चल रहे थे इसलिए उन्हें भी वैक्सीन दी गई है।

वैक्सीन की पहली डोज़ लेने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि पहली डोज़ लेने के बाद उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हो रही तो किसी को भी अफवाहों पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है। जो वैक्सीन लेने के योग्य है वह वैक्सीन जरुर लगवाए यह कोरोना की लड़ाई में काफी असरदार साबित होगी। आपको बता दें कि वैक्सीनेशन अभियान की गति अपने चरम पर है वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में अब तक करीब 5 लाख लोगों को कोरोना की वैकसीन भी लग चुकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments