Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़होली के दिन नहीं चलेगी दिल्ली मेट्रो !

होली के दिन नहीं चलेगी दिल्ली मेट्रो !

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। मेट्रो यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने होली अपडेट जारी किया है। होली के मद्देनजर डीएमआरसी ने फैसला किया है कि 29 मार्च को किसी भी रूट पर 2:30 बजे के पहले मेट्रो नहीं चलेगी। उन्होंने यह भी कहा है कि होली के दिन रैपिड मेट्रो और एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन की सेवा भी 2:30 बजे तक बंद रहेगी।

होली के दिन हर साल डीएमआरसी आधे दिन के बाद ही मेट्रो सेवा की शुरुआत करता है। होली पर जारी सरकार की गाइडलाइन का पालन करना जरूरी है. दिल्ली समेत देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं। कई राज्यों ने होली और अन्य त्योहारों को लेकर नई गाइडलाइन जारी की है, जिसके तहत होली के सामूहिक आयोजन पर रोक लगा दी गई है। होलिका दहन के मौके पर भी एक साथ पांच से ज्यादा लोग नहीं रह सकते।

दिल्ली में 25 मार्च को 1500 से ज्यादा केस सामने आए थे। कोरोना के बढ़ते मामले देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने सख्ती बढ़ाने का फैसला किया है. डीएमआरसी के कार्यकारी निदेशक अनुज दयाल ने यात्रियों से अपील की है कि यात्रा करते समय कोविड से संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करें. उन्होंने कहा कि दिल्ली में केस लगातार बढ़ रहे हैं. हमने स्टेशन के बाहर भी यात्रियों के बीच एक मीटर की दूरी बनाए रखने का फैसला किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments