Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeअन्यबल्लभगढ़ के पवन अस्पताल पर लगे लापरवाही के आरोप

बल्लभगढ़ के पवन अस्पताल पर लगे लापरवाही के आरोप

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एन सी आर। बल्लभगढ़ के पवन अस्पताल के उपर लापरवाही के आरोप लगाए गए है। आरोपों में कहा गया है कि 3 महीने पहले इसी अस्पताल में 11 साल के एक मासूम का ऑपरेशन हुआ था। लोकिन डॉक्टर की लापरवाही की वजह से बच्चे की हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई है।

परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के द्वारा लगाए गए टाको में पस पड़ने के चलते बच्चे की हालत लगातार बिगड़ती रही जिसकी जानकारी परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर को दी लेकिन डॉक्टर लगातार लापरवाही बरतते रहे जिसके बाद इस बच्चे की हालत इतनी बिगड़ गई कि अब इस बच्चे को आनन-फानन में एशियन अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां बच्चे का उपचार चल रहा है।

गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया और डॉक्टर को खरी खोटी सुनाई मामला बिगड़ता देख अस्पताल प्रशासन की तरफ से पुलिस प्रशासन को भी बुलाया गया वहीं परिजनों का कहना है कि यदि उनके बच्चे को कुछ हुआ तो वह इस मामले को कोर्ट तक लेकर जाएंगे क्योंकि उनकी वजह से ही बच्चे की हलत बिगड़ी है।

वही जब इस बारे में ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर से बात की गई तो डॉक्टर ने बताया कि इस बच्चे का ऑपरेशन उनके द्वारा 3 महीने पहले किया गया था और लगातार बच्चे का उपचार भी इसी अस्पताल में चल रहा था लेकिन बच्चे की अचानक तबीयत बिगड़ गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments