Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़RRR : सीता के किरदार में आलिया का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

RRR : सीता के किरदार में आलिया का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

  • रिलीज हुआ आलिया का नया लुक
  • ग्रीन साड़ी में आलिया ने फैंस को किया दिवाना
  • आलिया के नया लुक हुआ वायरल
  • लुक पर 15 मिनट में 70 हजार लाइक

नेहा राठौर, संवाददाता

दिल्ली।। आलिया भट्ट की गंगूबाई के बाद उनकी अगली साउथ फिल्म RRR का लुक सोमवार रिलीज कर दिया गया है। आलिया के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में आलिया काफी अलग गेटअप में नजर आ रहा हैं।  

डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR के फर्स्ट लुक में आलिया साउथ इंडियन गेटअप में नजर आ रही है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। आप लोग इसका अंदाजा इस बात से ही लगा सकते है कि सोमवार को लुक रिलीज होने के बाद मजह 15 मिनट के अंदर 70 हजार से ज्यादा लोगों ने आलिया के लुक को लाइक किया है। इस लुक के आने से फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई हैं।

फिल्म की रिलीज

आपको बता दें कि 30 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में आलिया सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में जहां साउथ सुपरस्टार जूनियर NTR और राम चरण जैसे दिग्गज कलाकार हैं, वहीं फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी लीड रोल में नज़र आएंगी।

गौरतलब है कि ये फिल्म बीते साल ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारणों से इसकी रिलीज को रोक दिया गया। अब इस फिल्म को इस साल 30 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

आलिया का लुक

लुक की बात करें तो आलिया इसमें साउथ इंडियन पारंपरिक वेशभूषा में बेहद सुंदर लग रही है। उन्होंने लाल प्रिंटेड ब्लाउज के साथ ग्रीन साड़ी, नाक में छोटी सी रिंग, माथे पर बिंदी, घुंघराले बाल और उनपर गजरा लगाए एक पारंपारिक लुक की झलक पेश कर रही हैं। जब आलिया के लुक से ही फैंस इतने एक्साइटेड हैं तो फिल्म रिलीज होने पर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कितनी हिट होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments