Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeराजनीतिसत्येंद्र जैन ने किया फ्रंट लाइन वर्कर्स को सम्मानित

सत्येंद्र जैन ने किया फ्रंट लाइन वर्कर्स को सम्मानित

काव्या बजाज, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोरोना महामारी के खिलाफ महत्तवपूर्ण योगदान देने वाले फ्रंट लाइन वर्कर्स को सम्मानित किया। संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल और डॉ अंबेडकर अस्पताल के 80 वर्कर्स को सम्मानित करते समय उन्होंने कहा कि कोरोना काल में उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की मदद की है। जिसने दिल्ली और दिल्ली वासियों का सर गर्व से उचा कर दिया है।

कोरोना वारियर्स को सम्मानित करने के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम में रामनिवास गोयल और उपसभापति राखी बिडलान भी मौजूद थे। कोरोना वारियर्स को धन्यवाद करने के साथ – साथ सत्येंद्र जैन ने सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि महामारी के दौर में उन्होंने कई ऐसे कदम उठाए हैं जिन्होंने स्वास्थय व्यवस्था को पहले से काफी बहतर कर दिया है।

सरकार के इसी कदम की वजह से LNJP देश का सबसे बड़ा कोरोना अस्पताल बन गया जिसमें अब तक करीब 10 हज़ार कोरोना के मरीज़ ठीक हो चुके हैं। होम आइसोलेशन पर बात करते हुए स्वास्थय मंत्री ने कहा कि कोरोना के खिलाफ उद्ध में उनकी सरकार ने ही होम आइसोलेशन की शुरुआत की और मरीज़ों के घर पर ही दवाइयां पहुँचाई। जिससे बेड की कमी को पूरा करने के साथ – साथ मरीज़ों का इलाज भी किया जा सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments