Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड की पहल, 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का...

कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड की पहल, 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का दिया सहयोग

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। हर दिन कोरोना के नए मरीजों और कोविड से होने वाली मौतों की संख्या में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी के चलते सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में बेड, वेंटिलेटर, रेमडेसिविर और ऑक्सीजन की किल्लत जारी है। इस बीच कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब हाल ही में कोरोना के खिलाफ अपना योगदान देने के लिए अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने का फैसला किया है। इस बात की घोषणा खुद ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर की है।


ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “एक बहुत अच्छी खबर है कि लंदन एलीट हेल्थ कि डॉ. द्रश्निका पटेल और डॉ. गोविंद बंकानी देविक फाउंडेशन के माध्यम से 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार और मैंने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की व्यवस्था की है। अब हमारे पास टोटल 220 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स हो गए हैं। लीड्स के लिए शुक्रिया। चलो सब अपना योगदान देते हैं।”


ट्विंकल खन्ना ने इससे पहले एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “प्लीज, मुझे वेरिफाइड, भरोसेमंद और रजिस्टर्ड NGO के बारे में जानकारी दीजिए, जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स (प्रति मिनट 4 लीटर ऑक्सीजन की आपूर्ति करने वाले) बांटने में मदद कर सकें। ये कंसंट्रेटर्स सीधे UK से उन तक पहुंचाए जाएंगे।” बता दें कि, पिछले साल से ही अक्षय और ट्विंकल जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए किसी न किसी तरह से अपना योगदान देते आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments