Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeअन्यसुशील कुमार के साथ दिल्ली पुलिस का सेल्फी सेशन वायरल, जांच के...

सुशील कुमार के साथ दिल्ली पुलिस का सेल्फी सेशन वायरल, जांच के आदेश

तेजस्विनी पटेल, संवाददाता

नई दिल्ली। दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के साथ शुक्रवार को पुलिसकर्मियों का सेल्फी सेशन वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। स्पेशल सेल और दिल्ली सशस्त्र पुलिस की तीसरी बटालियन में तैनात पुलिसकर्मियों ने सुशील कुमार के साथ तस्वीरें लीं, जब उन्हें शुक्रवार सुबह मंडोली जेल से तिहाड़ जेल ले जाया जा रहा था। दिल्ली की एक अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत नौ जुलाई तक बढ़ा दी है।

सुशील कुमार को पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था, जिसे छत्रसाल स्टेडियम के अंदर दो समूहों के बीच हुई झड़प में पीट-पीटकर मार डाला गया था।

“विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई है और चौबीसों घंटे पुलिस कर्मियों को उसकी बैरक के पास तैनात किया गया है, क्योंकि कुछ दिन पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नो, जो संदीप उर्फ ​​काला जत्थेदी का करीबी सहयोगी है, को भी मंडोली जेल से तिहाड़ स्थानांतरित कर दिया गया था।” अधिकारियों ने जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि सुशील को संभावित सुरक्षा खतरे को ध्यान में रखते हुए स्पेशल सेल के दक्षिणी रेंज की एक टीम को तीसरी बटालियन के पुलिसकर्मियों के साथ मौजूद रहने को कहा गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments