Sunday, May 5, 2024
spot_img
HomeअपराधNorth West -पुलिस स्टीकर लगी कार से अवैध शराब बरामद, एक गिरफ्तार 

North West -पुलिस स्टीकर लगी कार से अवैध शराब बरामद, एक गिरफ्तार 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो

 दिल्ली। नार्थ जिले के स्पेशल स्टाफ ने हरियाणा नंबर की एक मारुती कार से वैध शराब बरामद की है। इस मारुती कार पर पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था। नार्थ वेस्ट पुलिस ने समंदर उर्फ़ अंकित दहिया नाम के इस शख्स को दिल्ली के पीतम पूरा AU ब्लॉक विप्स कॉलेज के पास से उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह हरियाणा से दिल्ली में शराब की सप्लाई करने आया हुआ था। सोनीपत हरियाणा का रहने वाला  20 वर्षीय समंदर उर्फ़ अंकित हरियाणा से “रेस 7 ” और “संतरंगी संतरा ” सप्लाई करता था। इसके पास से बैग में बरामद शराब पर सेल फॉर हरियाणा लिखा हुआ था। पुलिस से बचने के लिए उसने विंडस्क्रीन और साइड पर पुलिस का स्टीकर लगता था। 

दिल्ली पुलिस ने अवैध शराब की बिक्री पर लगाम लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया। इसी कड़ी में स्पेशल स्टाफ के हवलदार नरशी राम को यह सीक्रेट सूचना मिली थी जिसके आधार पर इंस्पेक्टर अमित कुमार की अगुवाई में टीम गठित की गयी। इस टीम में एसआई हिमांशु बाल्यान ,एएसआई महेंद्र , हवलदार नरशी राम , कर्म सिंह ,सिपाही मंजीत और अंकुश को रखा गया। इस टीम ने इस सप्लायर को पीतम पूरा से गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस ने समंदर सिंह के कब्जे से 6 बैग और 50 क्वाटर अवैध शराबा मिली है। पुलिस ने एक्साइज एक्ट की धारा 33/58 के तहत मुकदमा दर्ज़ कर लिया है। 

गौरतलब है कि “रेस 7 ” और “सतरंगी संतरा ” यह शराब दिल्ली के अवैध कॉलोनियों और स्लम बस्तियों में बेचीं जाती है। इस तरह की सूचना के बाद हरियाणा से अवैध शराब की बिक्री और आवक पर लगाम लगाने पर विशेष ध्यान दिए जाने के आदेश इलाका डीसीपी उषा रंगनानी ने दिए। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments