Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअपराधगाजियाबाद बुजुर्ग शख्स से मारपीट मामले में पुलिस ने की दो और...

गाजियाबाद बुजुर्ग शख्स से मारपीट मामले में पुलिस ने की दो और गिरफ्तारियां

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां दो दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक बुजुर्ग शख्स अब्दुल समद सैफी के साथ कथित तौर पर कुछ लोग मारपीट करते और जबरन उसकी दाढ़ी को काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। हैरानी बात यह है कि जैसे ही ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया, मामले का पूरा रुख ही बदल गया।

मामले में पीड़ित ने बताया कि कुछ लोगों ने उसे एक ऑटो में बैठाया, उसके बाद उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और वहां उसके साथ मारपीट की, इतना ही नहीं बुजुर्ग को जय श्री राम का जाप करने के लिए भी मजबूर किया। जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उसे मारा और उसकी दाढ़ी काट दी।

वहीं, पुलिस के मुताबिक ये हमला अचानक नहीं था, सैफी लोनी गांव में ताबीज बेचने के लिए जाना जाता था। आरोपी ने सैफी को इसलिए मारा क्योंकि उसने उसे ताबीज़ बेचा था और उसके साकारात्मक परिणाम का वादा भी किया था। जब उसका कोई असर नहीं हुआ तो आरोपी ने गुस्से में आकर न सिर्फ सैफी के साथ मारपीट की बल्कि उसकी दाढ़ी भी काट दी।

इतना ही नहीं सैफी ने बताया कि उसने बाद में एक स्थानीय सपा नेता के साथ एक फेसबुक लाइव भी जारी किया था, जिसमें उसने अपने साथ कथित तौर पर हुई मारपीट के बारे में बताया था। अब पीड़ित और पुलिस में कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ, इसका पता जल्द ही लगा लिया जाएगा। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments