Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़ऑक्सीजन ऑडिट रिपोर्ट के विवाद पर रणदीप गुलेरिया ने रखा अपना पक्ष

ऑक्सीजन ऑडिट रिपोर्ट के विवाद पर रणदीप गुलेरिया ने रखा अपना पक्ष

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार और बीजेपी के बीच ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी की रिपोर्ट को लेकर रार छिड़ी हुई है। बीजेपी ने एक कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर यह दावा किया है कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान केजरीवाल सरकार ने जरूरत से चार गुना ज्यादा ऑक्सीजन की मांग की। अब इस विवाद में एम्स के चीफ और ऑक्सीजन ऑडिट समिति के प्रमुख रणदीप गुलेरिया ने अपना पक्ष रखा है।

इस पर डॉ गुलेरिया का कहना है कि अभी तक फाइनल रिपोर्ट नहीं आई है। मुझे नहीं लगता कि हम ऐसा कह सकते हैं कि ऑक्सीजन की मांग को चार गुना बढ़ा चढ़ा कर बताया गया है। यह मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में है। हमें फैसले का इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए की इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का क्या कहना है।  

बता दें के शुक्रवार को बीजेपी और केजरीवाल सरकार में ऑक्सीजन ऑडिट रिपोर्ट को लेकर विवाद छिड़ गया। इस बीच बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर कई आरोप लगाए कि केजरीवाल सरकार के ऑक्सीजन की मांग पर बोले गए झूठ के कारण 12 राज्यों को ऑक्सीजन के संकट का सामना करना पड़ा। वहीं, दिल्ली सरकार ने बीजेपी के आरोपों को खारिज करते हुए, कहा कि ऐसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं। साथ ही उन्होंने बीजेपी को झूठी और झगड़ालू पार्टी बताया है। इतना ही नहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर ऐसी कोई रिपोर्ट है तो दिखाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments