Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअपराधशाहबाद डेरी में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

शाहबाद डेरी में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

मुकेश राणा, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के आउटर नार्थ जिले के शाहबाद डेरी थाना इलाके में बीती रात एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई, परिवार  का आरोप है की  घर से बुलाकर  हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। पास में ही रहने वाले कुछ लड़कों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल कर दिया हत्या की वारदात को अंजाम. मृतक युवक का नाम प्रिंस, घर से दूध लेने मार्किट गया था।

ये मामला बाहरी उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले जैन कॉलोनी से सामने आया है। जहां 8 से 10 की संख्या में आए युवकों ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। यह पूरा मामला गुरूवार की देर रात का बताया जा रहा है. मृतक युवक की पहचान प्रिंस के रूप में हुई है, जो जैन कॉलोनी का ही रहने वाला था. परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार प्रिंस घर से दूध लेने के लिए पास के ही दुकान में गया था, जिसके बाद कुछ युवकों ने उसे बुलाया और घर से कुछ दूरी पर चाकूओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

परिवार वाले प्रिंस को लेकर अस्पताल पहुँचें जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का आरोप है कि पास में ही रहने वाले कुछ लड़कों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल कर हत्या की और इस वारदात को अंजाम दिया है। मृतक के पिता की माने तो युवकों ने चाकूओं से करीब 30-35 बार वार करके मौत के घाट उतार दिया.

बहरहाल दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद से ही आस पास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस टीम भी मौके पर पहुँच गई है, और आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments