Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeअपराधचोरी के शक में फार्म हाउस मालिक ने युवक को पीटकर कुत्तों...

चोरी के शक में फार्म हाउस मालिक ने युवक को पीटकर कुत्तों से कटवाया, हुई मौत

नेहा राठौर

दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक फार्म हाउस के मालिक ने चोरी के शक में एक युवक को डंडे से पीटा दिया और जब घायल युवक ने बाहर जाने की कोशिश कि तो उस पर कुत्ते छोड़ दिये। जिसके बाद युवक घायल अवस्था में कई घंटों तक बाहर पड़ा रहा और बाद में उसकी मृत्यु हो गई।

मामले पर पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह का कहना है कि, 16 वर्षीय संदीप महतो समालखां में अपने पिता के साथ रहता था। उसके पिता एक ड्राइवर का काम करते हैं। यह घटना बुधवार सुबह करीब 10 बजे की है। वह अपने दो दोस्तों के साथ कापसहेड़ा के एक फार्म हाउस में घुसने की कोशिश कर रहा था।

शक बना युवक की मौत का कराण

तभी फार्म हाउस के गार्ड को उस पर शक हुआ कि वह चोरी करने के इरादे से आया है, उसी वक्त फॉर्म हाउस का मालिक प्रकृती संधू भी वहां पहुंच गया। इस बीच संदीप के सभी दोस्त वहां से भाग गए लेकिन वह पकड़ा गया। आरोप है कि फार्म हाउस में मौजूद लोगों ने पहले संदीप की जमकर पिटाई की और जब उसने भागने की कोशिश कि तो उस पर कुत्ते छोड़ दिये। कुत्तों ने उसे बुरी तरह काटा। उसके बाद वह बहुत देर तक फॉर्म हाउस के बाहर पड़ा रहा और आखिर में उसकी मौत हो गई।

दिनभर फार्म हाउस के बाहर तड़पता रहा युवक

बताया जा रहा है कि शाम 4:30 बजे नवाब अंसारी नाम का एक शख्स वहां से गुजर रहा था तो उसकी नजर संदीप पर पड़ी। जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने संदीप को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में फॉर्म हाउस के मालिक प्रकृति संधू जो गुरुग्राम की रहने वाला है। फॉर्म हाउस का गार्ड बिनोद और उसके बेटे रोहित को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments