Sunday, May 26, 2024
spot_img
Homeअन्यरोहिणी- आपसी-रंजिश के चलते बाइक सवार ने एक युवक पर चलाई ताबड़तोड़...

रोहिणी- आपसी-रंजिश के चलते बाइक सवार ने एक युवक पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली दर्पण टीवी

प्रशांत विहार इलाके में मंगलवार को एम्बिएंस मॉल के बाहर बाइक सवार तीन लोग एक युवक पर ताबड़ तोड़ गोलियां बरसा कर फरार हो गये, लेकिन पुलिस की स्पेशल सेल ने उन्हें महज चंद घंटों में ही दबोच लिया। घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस को शुरुआती जांच में मालमा आपसी रंजिश का लग रहा है। प्रशांत विहार थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मामले में पुलिस ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है उनका नाम  पारस झा उर्फ़ बिहार, राहुल ठाकुर उर्फ़ हड्डी, और सूरज तिवारी उर्फ़ शिवा बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ कि तो घायल युवक की पहचान बुध विहार श्याम कॉलोनी के निवासी गौरव के रूप में हुई। गौरव इस मॉल में डिलवरी रिसीवर का काम करता था। बताया जा रहा है कि बाइक पर तीन लोग थे, जिन्होंने ताबड़ तोड़ दो गोली गौरव पर चलाई। एक गोली दाहिने हाथ पर और दूसरी गोली गर्दन के निचे लगी है। घायल हालत में गौरव को रोहिणी के अम्बेडकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। परिजनों को इसकी सूचना किसी ने फ़ोन पर दी।

प्रारम्भिक जांच में ही मामला आपसी रंजिश का लग रहा था। पूछताछ में पता चला कि  गौरव का छोटा भाई बुद्धविहार के ही रहने वाले एक शख्स शिवम् ठाकुर उर्फ़ मुखिया की ह्त्या के आरोप में जेल में बंद है। लिहाज़ा पुलिस ने रंजिस के ऐंगल से जांच की तो पुलिस ने तीन लोगों को दबोच लया। इन तीनों ने शिवम् उर्फ़ मुखिया की ह्त्या का बदला लेने के मकसद से गौरव पर गोलियां चलाई थी। बहरहाल, गौरव रोहिनी अम्बेडर हॉस्पिटल में है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। रोहिणी जिले डीसीपी के अनुसार इन तीनों का पहले का कोई आपराधिक रिकॉर्ड सामने नहीं आया है। सभी की उम्र 20 और 25 के बीच है। इतनी छोटी उम्र के युवकों के बीच खुनी रंजिश सचमुच बेहद चौकाने वाली ही नहीं चिंताजनक भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments