Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअपराधसराय रोहिल्ला -चाबी बानने आये चोर परिवार को सम्मोहित कर लाखों की...

सराय रोहिल्ला -चाबी बानने आये चोर परिवार को सम्मोहित कर लाखों की ज्वेलरी ले उड़े, सीसीटीवी में कैद

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

सराय रोहिल्ला। अगर आप अपने गेट या अलमारी की चाबी बनवा रहे है तो सावधान रहे, कहीं ऐसा न हो की आप ताला चाबी बनाने की आदि में चोरी करने वाले किसी गैंग के शिकार हो जाएं। ऐसी ही घटना नार्थ दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में रहने वाले विक्रम खुराना के साथ हुई। आलमारी की चाबी बनाने आये दो लोगों ने उनकी आलमारी से 25 से 30 लाख रुपये की ज्वेलरी उड़ा ली। हैरत की बात यह है यह सब खुराना और उनकी पत्नी की आंखों के सामने हुआ और वे कुछ नहीं कर सके।

खुराना कहतें है उन दोनों ने शायद उन्हें सम्मोहित कर दिया था। उन्हें पता था की क्या हो रहा है लेकिन वे कुछ कर नहीं पा रहे थे। घटना 28 जुलाई की है। शास्त्री नगर के बी -1877 के रहें वाले विक्रम खुराना के बहार के गेट की चाबी बनवानी थी। तभी उन्हें ताला चाबी बनाने वाले दो सरदार साईकल पर घुमते नजर आये। विक्रम ने उन्हें चाबी बनाने को कहा तो उन दोनों ने लॉक को ध्यान से देखा और कहा की उन्हें एक सैंपल चाबी चाहिए। विक्रम ने उन्हें अपनी आलमारी की चाबी लाकर दी। उन्होंने उस चाबी को गेट पर लगकर कुछ नापतोल करने का नाटक किया। कुछ देर बाद उन्होंने कहा कि वे आलमारी की भी एक चाबी बनकर दे सकतें है और उन्हें उस आलमारी को देखना होगा। उनकी पत्नी उन्हें अंदर ले गयी।  उसके बाद उन्हेंन जाने क्या हुआ वे मूक होकर देखते रहे और उन्होंने आलमारी में रखी सारी ज्वेलरी को लेकर चलते बने। 

बकौल विक्रम खुराना ” हमें सब पता लग रहा था की वे क्या कर रहे है , लेकिन कुछ कर नहीं पा रहे थे। उन्होंने हमें सम्मोहित कर दिया। जब वे गए तो हमें होश आया और उन्हें देखने के लिए घर के बाहर भागे। लेकिन तब तक वे फरार हो चुके थे। यह घटना पुरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। इन दोनों की सीसीटीवी तस्वीरें कैमरे में कैद है जिनमें इनकी तस्वीरें भी साफ़ साफ़ है। अब सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने मामला दर्ज़ कर सीसीटीवी तस्वीरों के आधार पर दोनों की पहचान करने में जुटी है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments