Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़बारिश ने खोली सरकार की पोल, देखते ही देखती जमीन में समा...

बारिश ने खोली सरकार की पोल, देखते ही देखती जमीन में समा गई एक कार

नेहा राठौर

हर बार की तरह इस बार भी बारिश राहत के साथ परेशानियां अपने साथ लाई है। दिल्ली में दो दिन से लगातार हो रही बारिश ने दिल्ली सरकार और नगर निगम की पोल खोलकर रख दी है। बारिश के कारण दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव की समस्या पैदा हो गई है।

राजधानी में बारिश के चलते सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। दिल्ली के द्वारका इलाके की सड़क नीचे धंस गई और देखते ही देखते एक कार धरती में समा गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अचानक ही गाड़ी जमीन में धंसती चली गई।

ऐसे में स्थानीय लोग आरोप लगा रहे हैं कि रोड बनाने में ठेकेदार और अफसरों ने मिलकर पैसा खाया है। उन्होंने कहा कि इनके भ्रष्टाचार के कारण आज इतनी पॉश कॉलोनी की सड़क तक टूट गई। लोगों ने बताया कि हादसे वाली जगह से पुलिस थाना सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर ही स्थित है, इसके बावजूद पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में एक घंटा लग गया।

कार के मालिक अश्वनी का रो-रोकर बुरा हाल है। वह मीडिया से बात तक नहीं कर पाए। आस-पास के लोगों ने बताया कि अश्विनी ने बहुत मेहनत से पाई-पाई जुटाकर गाड़ी खरीदी थी, उसका ये हाल देखकर किसी को भी रोना आएगा।

बता दें कि कार का मालिक दिल्ली पुलिस का एक जवान अश्वनी कुमार है। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय वह अपने दोस्त के घर जा रहे थे। गनीमत रही की इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments