Friday, May 10, 2024
spot_img
Homeअन्यढाबे में काम कर रहे एक युवक को ग्राहक से पैसे मांगना...

ढाबे में काम कर रहे एक युवक को ग्राहक से पैसे मांगना पड़ा महंगा, पीट-पीटकर हुई हत्या

नेहा राठौर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आए दिन छोटी-छोटी बातों में खून खराबा और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक मामला नॉर्थ वेस्ट जिला से सामने आया है, जहां आदर्श नगर इलाके में ढाबे में काम करने वाले युवक ने खाना खाने के बाद ग्राहक से पैसे मांगे तो ग्राहक और उसके साथियों ने  युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

दरअसल, दिल्ली के आदर्श नगर लाल बाग़ में यह हंगामा दलीप नाम के एक शख्स की हत्या को लेकर मचा है। बीती रात यानी गुरुवार को 24 वर्षीय दलीप की इलाके के ही कुछ लोगों ने पीट पीटकर ह्त्या कर दी। दलीप एक ढाबे में काम करता था उसका कसूर केवल इतना था कि उसने खाना खाने के बाद ग्राहक से खाने के पैसे मांगे थे। ग्रहाक पैसे दे चुका था इसलिए दलीप के पैसे मांगने पर उसे अपना अपमान लगा। दोनों के बीच इसे लेकर बहस छीड़ गई और कुछ देर बाद वह ग्राहक अपने कुछ साथियों के साथ आया और अचानक से दलीप को मारना शुरु कर दिया जिस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज़ का आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन पुलिस पर मामले को हल्की धाराओं में मामला दर्ज़ करने का आरोप लगते हुए जीटी करनाल रोड को लोगों ने जाम कर जमकर प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ेंद रोलिंग प्लेट ने जरूरतमंद बच्चों के बीच मनाया आज़ादी का उत्सव, पिंजरे में कैद पंछियों को किया आज़ाद

स्थानीय लोगों के अनुसार इलाके का ही एक ई-रिक्शा चालाक  अपने साथियों के साथ लाल बाग़ के एक ढाबे पर खाना खाने आया। खाना खाने के बाद जब वे जाने लगे तो दलीप ने पूछ लिया की क्या पैसे दे दिए है। उन्होंने बताया कि दलीप की यही बात उन्हें बुरी लगी, इसी के चलते उन्होंने दलीप को बहुत बुरी तरह से पीटा कर वे फरार हो गये। घायल हालत में दलीप को दीपचंद बंधु अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गयी। आदर्श नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज़ कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments