glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

बीजेपी और विधायक विजेंद्र गुप्ता को एक और बड़ा झटका

नेहा राठौर

रोहिणी बीजेपी को एक और बड़ा झटका लगा है। अब तक बीजेपी के नजदीक और कर्मठ कार्यकर्ता रहे जाने माने समाजसेवी और कारोबारी रोहिणी निवासी सचिन शर्मा भी अब “आप” में शामिल हो गए हैं। आम आदमी के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडेय ने गुरुवार को सचिन के साथ 15 लोगों को आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल किया। दिलीप पांडेय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सचिन का  परिचय दिया और भरोसा जताया कि आगामी निगम चुनाव में वे आम आदमी पार्टी के संकल्प और लक्ष्य को पूरा करने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। 

“आप” में सचिन शर्मा के अलावा शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं में पंकज पांडेय, सुनील अग्रवाल, विनोद कुमार सहगल, तुलसी राम, लोकेश कुमार, हिमांशु शर्मा, शनिश अग्रवाल, विकास भारद्वाज, तनुज शर्मा, अर्जुन सिंह, कुणाल कुमार आदि नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें  – भाजपा की नार्थ एमसीडी में करोड़ो रुपयों का मिड-डे मील घोटाला

सचिन शर्मा ने भी पार्टी को आश्वासन दिया है कि वह आने वाले समय में पार्टी के कार्यों में पूरा योगदान देंगे, साथ ही उन्होंने पार्टी का शुक्रिया करते हुए कहा कि इस पार्टी को चुनने के पीछे यही एक कारण है कि इस पार्टी ने ही मेरे हुनर को समझा है। मेरे काम को जाना है, मुझे समजसेवा करने का मौका दिया है।आखिर में उन्होंने कहा मैं दो शब्दों में कहूं तो ‘आप के हुए सचिन शर्मा’। 

सचिन शर्मा की पहचान अलग अलग हल्कों में अलग-अलग है। रोहिणी के सामाजिक धार्मिक क्षेत्र के लोग उन्हें युवा समाज सेवी के रूप में जानते है, तो वहीँ देश की सबसे बड़ी आनाज मंडी दिल्ली ग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन में सचिन का सचिव के रूप में निर्विरोध चुना जाना कारोबारी जगत में भी उनकी स्वीकार्यता को दर्शाता है। वे एक जाने माने पावर लिफ्टर  खिलाड़ी भी है और अनकों संस्थाओं से जुड़े हैं। रोहिणी में लोग उन्हें बीजेपी के कार्यकर्ता के रूप में भी जानते है। कभी बीजेपी में मंडल अध्यक्ष और स्थानीय विधायक विजेंद्र गुप्ता के बेहद नजदीक रहे बॉबी सहगल भी इस मौके पर उनके साथ नजर आए। ऐसे में सचिन ने “आप” का धन्यवाद किया, तो वहीं बॉबी ने भी अपने पुराने साथी का आप में स्वागत किया।

दिल्ली नगर निगम चुनाव अब नजदीक ही है,ऐसे में बीजेपी से जुड़े ऐसे प्रसिद्ध और पावरफुल लोगों का “आप” में जाना बीजेपी के लिए चिंताजनक विषय है। खासकर रोहिणी से बीजेपी विधायक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजेंद्र गुप्ता के लिए तो यह बेहद ही चिंताजनक है। सचिन रोहिणी ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में भी प्रमुख पदाधिकारी है। यह बीजेपी का प्रमुख गढ़ माना जाता है। ऐसे में नगर निगम चुनाव से ठीक पहले सचिन का 15 प्रमुख लोगों के साथ “आप” में जाना बीजेपी के लिए चिंता का विषय होना स्वाभाविक है। 

कांग्रेस और बीजेपी से जुड़े रोहिणी के कई बड़े बड़े नाम और नेता आप का दमन थाम रहे है। उनमें बॉबी सहगल का नाम भी प्रमुख है। बॉबी सहगल भी स्थानीय विधायक के बेहद करीबी और मंडल अध्यक्ष रहे है। बकौल बॉबी सहगल “मैंने बीजेपी में खुद को अपमानित महसूस किया और बीजेपी छोड़कर जब आम आदमी पार्टी ज्वाइन की तो बीजेपी नेताओं ने मुझे समझा और चेताया की उन्हें पछताछना पडेगा , लेकिन मुझे जो सम्मान “आप “ने दिया है उसे देख कर रोहिणी बीजेपी के कई और नेता भी “आप ” में आने को आतुर है। 

जाहिर है बॉबी सहगल के ये बोल बता रहे है कि नगर निगम चुनाव से ठीक पहले और भी कई चर्चित चहरे “आप ” की टोपी पहन पहनते नजर आएं तो हैरानी नहीं होनी चाहिए। और ऐसा हुआ तो यह बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता के कद को भी कम करता है कि आखिर इतने बड़े नेता के होते हुए रोहिणी में ये हो क्या रहा है ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored