Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअन्यनॉर्थ-वेस्ट जिला पुलिस का ऑपरेशन सजग अभियान

नॉर्थ-वेस्ट जिला पुलिस का ऑपरेशन सजग अभियान

संवाददाता दिल्ली दपर्ण टीवी


भारत नगर से दो कुख्यात स्नैचर गिरफतार


नई दिल्ली। उत्तरी-पश्चिम जिला की संगम पार्क, भारत नगर पुलिस ने ऑपरेशन सजग के अंतर्गत दो कुख्यात स्नैचरों को दबोच लिया गया है। इनके कब्जे से 4 चोरी किए, झपटे गए मोबाइल बरामद किए गए हैं। एक स्कूटी और बटनदार चाकू भी बरामद हुआ है।
पुलिस के अनुसार दोनों आदतन अपराधी हैं और चोरी, डकैती, छीनाझपटी के कई मामलों में इनकी संलिप्तता रही है।


मालूम हो कि उत्तरी-पश्चिम जिला पुलिस द्वारा ऑपरेशन सजग अभियान इलाकों में लगातार चलाया जा रहा है जिससे स्ट्रीट क्राइम में निरंतर कमी आई है। इस अभियान से अपराधियों में भय है। अपराधों को कम करने के लिए इस अभियान की शुरूआत की गई थी। नागरिकों में इस अभियान के चलते पुलिस पर भरोसा और सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढी है।

ये भी पढ़ेंरोहिणी में विराट कवयित्री सम्मेलन का आयोजन


इस अभियान के तहत सक्रिय पेट्रोलिंग स्टाफ और स्पेशल पिकेट की स्थापना से निरंतर जांच के चलते ऐसे अपराधियों की धरपकड़ हो रही है।


20 दिसंबर को शाम करीब साढे नौ बजे पुलिस पोस्ट संगम पार्क के कांस्टेबल स्नेह और कांस्टेबल महिनपाल एरिया में नाइट पेट्रोलिंग पर थे। अंडरपास रोड के पास उन्हें दो संदिग्ध लोगों को ब्लैक स्कूटी पर आते देखा। जब पुलिस स्टाफ ने उन्हें रूकने का इशारा किया तो वे तुरंत यूटर्न करके भागने की कोशिश करने लगे। पेट्रोलिंग स्टाफ ने सक्रियता दिखाते हुए फौरन पीछा कर उन्हें पकड़ लिया।


पूछताछ करने पर उनमें हरिशंकर उम्र 22 साल, पुत्र बालकिशन, निवासी कबीर नगर, संगम पार्क तथा दूसरा घनश्याम, उम्र 21 साल, पुत्र रमेश कबीर नगर के रूप में पहचान हुई। जांच में उनके पास भारत नगर से चोरी गई स्कूटी बरामद हुई। दोनों को गिरफतार कर मामला दर्ज कर लिया गया और मामले की आगे जांच जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments