Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअन्यअरविंद केजरीवाल हुए कोरोना संक्रमित, घर में क्वारैंटाइन

अरविंद केजरीवाल हुए कोरोना संक्रमित, घर में क्वारैंटाइन

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढते जा रहे हैं। राजधानी दिल्ली में ओमिक्रॉन विस्फोट हुआ है। कोरोना संक्रमण में अप्रत्याशित बढोतरी सामने आई है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं। संक्रमण का पता चलने पर उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हों वो आइसोलेट हो जाएं और अपना टेस्ट करवाएं।


कोरोना संक्रमित होने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूंए हालांकि मुझे हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है। इसके साथ उन्होंने अपील की है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएए कृपया खुद को अलग करें और अपना परीक्षण करवाएं।

ये भी पढ़ें बीजेपी का चक्क जाम पर जनता के तीखे सवाल , कहाँ है पुलिस और सरकार ?


मालूम हो कि अरविंद केजरीवाल इन दिनों पंजाब और उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार जुटे हुए हैं।
देश की राजधानी दिल्ली में ओमिक्रॉन तेजी से फैल रहा है।


इधर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोमवार को विधानसभा में बताया था कि ओमिक्रॉन के कारण ही संक्रमण दर में अप्रत्याशित बढ़ोतरी देखने को मिल रही है और रविवार को यह 6.5 फीसदी तक जा पहुंची। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण मंगलवार को पाबंदियों पर कोई फैसला ले सकता है। सत्येंद्र जैन ने बताया कि बीते दो दिन में 187 संक्रमितों की जीनोम जांच रिपोर्ट आई है, इनमें 152 में ओमिक्रॉन की पुष्टि हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments