Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeराजनीतिकांग्रेस-बादल परिवार के पार्टनरशिप राज ने पंजाब की जनता को लूटा...

कांग्रेस-बादल परिवार के पार्टनरशिप राज ने पंजाब की जनता को लूटा है :- विधायक शिवचरण गोयल

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

पंजाब। पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आम आदमी पार्टी  के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार पंजाब के दौरे पर हैं. इसी बीच दिल्ली के कई विधायक पंजाब में डेरा जमाये हुए है। इनमें मोती नगर विधानसभा के विधायक शिवचरण गोयल भी पंजाब के वोटरों को दिल्ली मॉडल समझा रहे है। इसकी कड़ी में पंजाब के फिरोजपुर ग्रामीण इलाकों में पहुंचे शिव चरण गोयल ने डोर टू डोर कैम्पेन के तहत अलग अलग इलाकों और वर्ग के लोगों को आम आदमी पार्टी समर्थन में  वोट देने की अपील की।शिव चरण गोयल ने क्षेत्र के पदाधिकारिओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चा की।

विधायक गोयल ने अपने दौरों का अनुभव सांझा करते हुए कहा कि पंजाब के लोग बहुत खुश है कि अब उनको बदलाव का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि 1966 से आज तक 25 साल कांग्रेस और 19 साल बादल परिवार ने राज किया. इतने सालों के बावजूद पंजाब के विकास के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया। शिव चरण गोयल ने कांग्रेस और बीजेपी पर मिलीभगत का आरोप लगते हए कहा कि इन दोनों पार्टियों ने पंजाब में पार्टनरशिप में राज किया, चाहे किसी की भी सरकार थी, दोनों एक दूसरे पर कोई एक्शन नहीं लिया। दोनों ने ही पंजाब की जनता को लूटा है।

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है. जहां प्रधानमंत्री की सुरक्षा नहीं की जा सकती, वहां आम आदमी की सुरक्षा पंजाब की सरकार कैसे कर सकती है. आम आदमी भी यहां सुरक्षित नहीं है. हम वादा करते हैं कि अगर हम सत्ता में आए, तो हम आम आदमी से लेकर प्रधानमंत्री तक की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments