Tuesday, May 7, 2024
spot_img
Homeअपराधगुरुग्राम : बीच सड़क पर बेटे ने बुजुर्ग माँ को चाकू से...

गुरुग्राम : बीच सड़क पर बेटे ने बुजुर्ग माँ को चाकू से गोदा

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली |
राजधानी के निकट हरयाणा के गुरुग्राम में एक बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को बीच सड़क पर चाकू से गोद दिया। घायल वृद्ध महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना गली में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली : CNG महंगी होने के कारण ऑटो चालकों का जंतर मंतर पर धरना

यह घटना गुरुग्राम के थाना न्यू कॉलोनी शिवपुरी कि है। जहां 60 वर्षीय एक महिला को उसके ही बेटे ने चाकू मार दिया। महिला की पहचान वीना भंडारी के नाम से हुई है। पड़ोसियों द्वारा महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस द्वारा जानकारी के अनुसार, जब महिला अपने घर के पास गली में टहल रही थी तो उसका बेटा मनीष भंडारी उसके पास पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। मां द्वारा विरोध करने पर उसके बेटे ने उसे कई बार चाकू मारा और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कहा कि आसपास के लोग और महिला के पड़ोसियों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस ने बताया कि घरेलू कलह के चलते आरोपी की पत्नी मानेसर में उससे अलग रहती थी। आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है, और घटना के बाद से फरार है। न्यू कॉलोनी थाने के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा कि महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments