glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

दिल्ली की गर्मी से बचने के ये भी हैं उपाय ..

दिल्ली दर्पण टीवी 
नई दिल्ली।
 दिल्ली सहित देश के कई हिस्सों में गर्मी अपने चरम पर है। 43 से 45 डिग्री तक अधिकतम तापमान दर्ज किया जा रहा है। लोग गर्मी से हाल बेहाल हैं। अगर आप भी दिल्ली में रह रहे हैं और गर्मी से कुछ दिनों के लिए राहत चाहते हैं तो दिल्ली और इसके आसपास ही ऐसी कई जगहें हैं जहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ जा सकते हैं। आइए जानते हैं ऐसी जगहों के बारे में…
फन एंड फूड विलेज : यह वाटर पार्क पुरानी दिल्ली गुड़गांव रोड (कापशेरा) पर स्थित है। यह सबसे लंबा वाटर चैनल (400 फीट) है। इसे “आलसी नदी” के रूप में जाना जाता है। इसमें पूरे दिन आपका मनोरंजन करने के लिए एडवेंचर राइड, पवाटर स्लाइड, सांस्कृतिक प्रदर्शन आदि हैं। शहर की तुलना में यहां का तापमान काफी ठंडा रहता है। यह आपके और आपके परिवार के आनंद के लिए एक आदर्श स्थान है।


वर्ल्ड्स ऑफ वंडर : एंटरटेनमेंट सिटी में स्थित इस थीम पार्क में एम्यूजमेंट पार्क, वाटर पार्क और गो-कार्टिंग ट्रैक है। इसके अलावा यह शॉपिंग मॉल से घिरा हुआ। यहां आप तरह-तरह के व्यंजनों का लुफ्त उठा सकते हैं। यहां आप घास पर लेट सकते हैं और पिकनिक मना सकते हैं। यहां के वाटर पार्क आपको गर्मी में राहत देते हैं। यह स्थान परिवारों, स्कूल/कॉर्पोरेट कार्यक्रमों और दोस्तों के साथ एक दिन के लिए उपयुक्त है।
 आइस बार : एक ऐसी जगह की कल्पना करें जहां सब कुछ बर्फ से बना हो। चाहे वह इंटीरियर हो, फर्नीचर हो या गिलास जिसमें पेय परोसा जाता है। रोमांचक लगता है। है ना? सिटी स्क्वायर मॉल (राजौरी गार्डन) की पहली मंजिल पर स्थित इस जगह की एक अनूठी थीम है। गर्मी के गर्म दिनों को बिताने के लिए इससे बेहतर जगह आपको शायद नहीं मिल सकती। यह स्थान आपके द्वारा प्रदान किए जाने वाले अलग और अनूठे अनुभव के लिए आपकी सूची में होना चाहिए। बर्फीले वातावरण में एक असाधारण अनुभव के लिए अपना दिन यहां बिताएं और एक और गर्म सप्ताह में जीवित रहने के लिए ऊर्जा से भरपूर महसूस करें।


एडवेंचर आइसलैंड : रोहिणी स्थित इस जगह में सबके लिए कुछ न कुछ है। वॉटर स्लाइड्स आपको गर्म गर्मी से राहत प्रदान करती हैं, जिसमें वाटर बंप, बोटिंग, वाटर कोस्टर, हिंडोला आदि गतिविधियां शामिल हैं। वयस्कों, बच्चों और परिवारों के लिए रोमांचक सवारी हैं। वह भी बड़ी संख्या में। आपके पास चुनने के लिए बहुत कुछ है या शायद उन सभी को आजमाएं। दिल्ली में रहते हुए आपको एक यादगार अनुभव के लिए इस जगह की यात्रा अवश्य करनी चाहिए।
आइस स्केटिंग : एंबिएंस मॉल में 15,000 वर्ग फुट का स्केटिंग रिंग है। बड़े स्केटिंग क्षेत्र के अलावा यहां आप पेटू आइसक्रीम पार्लर, कराओके रूम, पार्ट रूम आदि का भी लुफ्त उठा सकते हैं। आप या तो यहां एक दिन की योजना बना सकते हैं या स्केटिंग सीखने के लिए सदस्यता ले सकते हैं।
जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क : क्या आप पशु प्रेमी हैं? क्या पक्षी-देखने की शौक है? क्या आप जंगल में खो जाना पसंद करते हैं? क्या आप अपना वीकेंड बिताने के लिए ठंडी जगह की तलाश में हैं? दिल्ली से 243 किमी की दूरी स्थित जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क आपके लिए उपयुक्त जगह है। यह राष्ट्रीय उद्यान नैनीताल जिले में स्थित है। यह स्थान आपको सूर्य के प्रकोप से बचने के लिए बहुत सारी गतिविधियां प्रदान करता है, जैसे कि जंगल सफारी, कॉर्बेट झरना, रिवर राफ्टिंग, हाथी की सवारी इत्यादि।

ऋषिकेश : दिल्ली से से 242 किमी दूर स्थित यह पवित्र शहर उत्तराखंड में स्थित है। यह शहर हर यात्री की बकेट लिस्ट में होना चाहिए। इसमें एक अडवेंचर, आध्यात्मिक अनुभव और उस तरह की सुंदरता है जो आपकी यादों में हमेशा के लिए बस जाएगी। ऋषिकेश अपनी रिवर राफ्टिंग के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन इसके अलावा भी कई अन्य मजेदार गतिविधियां भी हैं जिन्हें आप यहां आज़मा सकते हैं। रिवर राफ्टिंग, क्लिफ जंपिंग, बॉडी सर्फिंग, कयाकिंग और आयुर्वेदिक मसाज सबसे अच्छे हैं जो आपको गर्मी से बचाएंगे। वहां रहते हुए गंगा के किनारे बंजी जंपिंग, कैंपिंग, माउंटेन बाइकिंग, फ्लाइंग फॉक्स, ट्रेकिंग, रॉक क्लाइम्बिंग, पैरासेलिंग और पैराग्लाइडिंग का भी प्रयास कर सकते हैं। इसके अलावा, गंगा आरती को देखने से न चूकें जहां आप हिंदू रीति-रिवाजों को देख सकते हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored