Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeअपराधRohini  -चौथी मंजिल से गिरकर शख्स की मौत , हत्या या आत्महत्या...

Rohini  -चौथी मंजिल से गिरकर शख्स की मौत , हत्या या आत्महत्या ?

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

रोहिणी -दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 8 के ई-16 /91 में एक शख्स का शव खून से लथपथ मिला है। शुरूआती जांच में मौत की वजह पड़ोस के मकान के टॉप फ्लोर से गिरने से हुयी है। जहाँ से वह गिरा है वहां कई लोगों ने बैठकर शराब भी पी है और छत की दीवार के साथ एक खाली कुर्सी भी मिली है। मामला हत्या का है या आत्महत्या का रोहिणी नॉर्थ थाना पुलिस दोनों पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। 

रोहिणी के जिस चार मंजिला मकान की टॉप फ्लोर से यह शख्स गिरा है वह मकान और जिस प्लाट पर वह गिरा है वह एक ही मालिक का बताया जा रहा है। उक्त प्लाट को बनाने के लिए खाली किया गया है। सूत्रों के अनुसार मृतक बिहार का रहने वाला और इस साइट पर केयर टेकर का काम कर रहा था। आस पास के लोग इसे जानते नहीं है और मकान मालिक अभी मिला नहीं है। 

शुरुआत जांच में बेशक मामला आत्महत्या लग रहा है लेकिन छत पर मिले शराब और बीयर की बोतल और खाली गिलास देखकर लग रहा था की कुछ लोगों ने वहां बैठकर शराब पी है। छत की दीवार इतनी ऊँची है कि नशे की हालत में कोई गिर नहीं सकता। लेकिन पास लगी कुर्सी देखकर लग रहा है जैसे वह नशे की हालत में खुद ही कुर्सी का सहारा लेकर छत से कूदा हो। या फिर किसी ने उसे गिरा का मामले को आत्महत्या का रंग देने की कोशिश की हो। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments