Saturday, May 18, 2024
spot_img
Homeअपराधछात्रा का युवक से बात न करना पड़ गया उसकी जान पर...

छात्रा का युवक से बात न करना पड़ गया उसकी जान पर भारी, उसे गोली मार जान से मारने की कोशिश

जॉली यादव

झारखण्ड के दुमका का केस पूरे देश भर में सुर्ख़ियों में है, ठीक वैसा ही मामला दक्षिण दिल्ली के संगम विहार से सामने आया है। एक और सरफिरे आशिक़ ने अपने अहंकार के चलते एक मासूम बच्ची की जान लेनी चाही। आपको बता दे मामला 25 अगस्त का है जब एक 11 में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल से लौटते वक़्त उसके सरफिरे आशिक़ अरमान अली ने पीछे से 2 गोली मार मौके से फरार हो गया। हलाकि अब वो पुलिस की गिरफ्त में है।


पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया की छात्रा और वह सोशल मीडिया के जरिये एक दूसरे के संपर्क में आये और बाद में छात्रा ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया। जिसके बाद उसे गुस्सा आया और उसने अपने सहयोगी बॉबी और पवन के साथ छात्रा को जान से मारने का मनसूबा बनाया।

अधिकारीयों के अनुसार छात्रा संगम विहार की गली नंबर 6 ए, ई बब्लॉक में रहती है व कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है। वह स्कूल के बाद अपने भाई व माँ के साथ घर लौट रही थी तभी आरोपियों ने उन्हें रस्ते में रोक गोली मर दी और मौके से फरार हो गए। छात्रा को तुरंत बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसकी हालत गंभीर है एवं इलाज चल रहा है। आरोपी हादसे के बाद कुछ दूर खड़ी मोटरसाइकिल से फरार हो गए थे।


माता पिता के अनुसार आरोपी अरमान अली उनके ही मोहल्ले में रहता है और पिछले एक साल से छात्रा को परेशां कर रहा था। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है व पुलिस मामले में जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments