glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

कॉग्रेस नेता ने किया एयर होस्टेस के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने आरोपी को किया घर में कैद

प्रियंका रॉय

महिलाओ की सुरक्षा को लेकर सवाल ?

क्या कभी महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस कर सकेंगी ?

कॉंग्रेस नेता ने किया एयर होस्टेस से दुष्कर्म ?

दिल्ली हो या फिर उत्तराखंड दिन पर दिन नेताओं के हौसलें इतने बुलंद होते जा रहें है, ये लोंग बेखोफ होकर घुम रहे है। उतना ही नहीं बलात्कार जैसें घिनौनें अपराध को अंजाम देने से पहले एक बार सोचते भी नहीं है। अभी तो अंकिता भंडारी को सही से इंसाफ भी नही मिला था कि फिर इस तरह की नीच घटना किसी लोकल नेता द्वारा की जाती है। अपनी हवस निटाने के लिए ये नीच इस हद तक गिर जाते है कि इन्हें दूसरों की माँ-बेटी नज़र नही आती। दरसअल राजधानी दिल्ली के महरौली इलाकें से एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने एक नेता को एयर होस्टेस से रेप के मामलें मे गिरफ्तार किया है।

पीड़िता का आरोप है कि उस नेता ने किराएं पर घर दिलाने के बहाने उसके साथ इस तरह का घिनौना अपराध किया। आरोपी की पहचान हरजीत यादव खानपुर बताई जा रही है। वही पीड़िता का आरोप है कि उस नेता ने उसके साथ मारपीट भी की। पीड़िता किसी तरह भागने में सफल रही । और आरोपी को कमरे में बंद कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कॉंग्रेस पार्टी का सदस्य बताया जा रहा है।

अब सवाल ये उठता है कि कब तक महिलाओं को इस तरह के अन्याय का शिकार होना पड़ेगा. देश में क्या कभी ऐसा दिन भी आएंगा जब वे अपने आपको सुरक्षित महसूस करेंगी ? जब ये राजनेता जो जनता की सुरक्षा करनेे की शपत खाते है और खुद ऐसी नीच हरकत करते है। ऐसे में देश की बेटियां खुद को सुरक्षित कैसे मानें ? जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो देश में अपराध कैसे सुधरेगा ?

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored