Tuesday, May 7, 2024
spot_img
HomeअपराधBihar News : बिहार में मुस्लिमों ने दलित युवक से चटवाया थूक,...

Bihar News : बिहार में मुस्लिमों ने दलित युवक से चटवाया थूक, वीडियो वायरल होने के बाद FIR 

 दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
Bihar News: बिहार पुलिस ने गुरुवार को समस्तीपुर जिले में एक दलित युवक को अंतर्धार्मिक प्रेम संबंध रखने के लिए कथित तौर पर थूक चटवाने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोप है कि मुस्लिमों ने दलित युवक से थूक चटवाया है। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

कथित वीडियो में दो लोग एक युवक से थूक चाटने के लिए कह रहे हैं। बैकग्राउंड में एक शख्स को युवक को लड़की के घर के पास न दिखने की चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है। पुलिस ने बताया कि घटना 21 अक्टूबर को चक हबीबपुर गांव की है।

वहीं इस घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा, ‘समस्तीपुर में दलित समाज के युवक को सार्वजनिक रूप से थूक चटवाया गया। उन्होंने कहा कि बिहार का शासन ऐसा हो गया है कि पुलिस सब कुछ जान कर भी अनजान है। इस घटना पर सब चुप हैं। उन्होंने कहा कि ‘चूंकि दलित पर अत्याचार करने वाले एक मौलाना जैसा व्यक्ति है। इसलिए तुष्टिकरण की राजनीति में सब कुछ न्योछावर करने वाली नीतीश के नेतृत्व में चलने वाली बिहार की महागठबंधन सरकार ने मौलाना को बचाने के लिए एड़ी चोटी एक कर दी है।

जायसवाल ने आगे कहा कि भारत दुनिया का एकमात्र देश है, जहां बहुसंख्यक आबादी पर अगर अल्पसंख्यक अत्याचार करते हैं तो यह चिंता की बात नहीं होती है। उन्होंने कहा कि इस युवक का अपराध सिर्फ इतना है कि वह एक दलित समाज का हिंदू युवक है। इसलिए बिहार में अब इन घटनाओं की सुध लेने की फुर्सत बिहार सरकार को नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments