Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEबेरहम दिल्ली, 25 वर्षीय युवक की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या

बेरहम दिल्ली, 25 वर्षीय युवक की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या

प्रियंका रॉय

दिल्ली में बदमाशों के होसलें बुलंद

पहले बुलाया फिर किया चाकू से वार

अपनी आवाज़ के लिए लड़ना पड़ा युवक को भारी

वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद

बदमाशों के होसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि अब उनके अंदर पुलिस प्रशासन का खौफ नहीं रह गया है! दिल्ली मेंं आएं दिन इस तरह की वारदातें होती रहती है। जब कुछ गुंडो द्वारा किसी निर्दोष की जान ले ली जाती है। दरअसल राजधानी दिल्ली से सुंदर नगरी इलाके में शनिवार देर रात कुछ बदमाशों ने मनीष नाम के युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. जिसका वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया! घटना की सीसीटीवी फुटेज में साफ- साफ दिख रहा है कि तीनों युवक मनीष को घेर लेते हैं. इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे से कुछ कहा जाता है.

इसके बाद तीनों आरोपी मनीष पर लगातार चाकू से हमला  करना शुरू कर देते हैं. इस घटना के दौरान लोग रास्ते से गुजरते रहते हैं, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं होती युवक को बचाने की! दरसल एक साल पहले छीना झपटी के खिलाफ आवाज उठाई थी! उसने उन आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी! जिसके बाद मनीष को केस वापस लेने को लेकर धमकियाँ आनी शुरू हो गई! इस बीच मनीष पर कई बार चाकू से हमले भी किए गए थे जिसके निशान उसके पेट और गर्दन पर साफ देखे जा सकते हैं! जिस वक्त ये वारदात हो रही थी उस समय एक आदमी कुर्सी पर बैठा देखा जा रहा है, लेकिन नह इतना बेरेहम था कि उसने एक बार भी मनीष को बचाने की कोशिश नहीं की।

पुलिस से मिलि जानकारी के अनुसार मनीष को शनिवार को इस केस में पेशी के लिए जाना था। जिसके कारण कासिम और मोहसीम की फैमली ने कहां था कि अगर केस वापस नहीं लिया तो वो मनीष की हत्या कर देंगें। लेकिन मनीष कोर्ट में पेश हुआ और अपने बयान दर्ज कराए। जिसके तीन दिन बाद मनीष की हत्या कर दी गई। हालांकि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है,और उनसे पूछताछ जारी है। इस बात पर मनोज तिवारी ने वीडियों के माध्यम से शोक जाहिर किया है। उनका कहना है कि साजिश के चलते हत्या की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments