Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeराजनीतिShiv Sena Dussehra Rally: दशहरा रैली में उद्धव का उद्धव पर वार,...

Shiv Sena Dussehra Rally: दशहरा रैली में उद्धव का उद्धव पर वार, बोले- पाकिस्तान का केक खाने वाले हमें न सिखाएं हिंदुत्व, शिंदे को बताया कटप्पा


 
 दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो  
Uddhav Thackeray vs Eknath Shinde Dussehra Rally: विजय दशमी के मौके पर शिव सेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने अपने गुट के नेताओं के साथ शिवाजी पार्क में रैली में एकनाथ शिंदे को कटप्पा कहा। वहीं उन्होंने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट की तरह शिवाजी पार्क में दशहरा रैली मनाने के लिए शिंदे गुट ने भी अदालत में अर्जी दी थी। लेकिन कोर्ट ने रैली की परमिशन उद्धव ठाकरे गुट को दी।

हालांकि शिंदे गुट ने भी दशहरा के मौके पर बीकेसी के एमएमआरडी ग्राउंड में रैली करने का फैसला किया। शिंदे पर तीखा हमला बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि जनता कटप्पा को कभी माफ नहीं करने वाली है। उन्होंने कहा कि साफ है कि शिवसैनिकों की गद्दी पर सिर्फ एक शिवसैनिक का ही अधिकार होगा।

उद्धव क्या बोले

मराठी में बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, “गद्दारी करने वालों को गद्दार ही कहा जाएगा। सभी को पता होना चाहिए कि शिवसैनिकों के पास ही असली शिवसेना की गद्दी है। भाजपा पर बरसते हुए उद्धव ने कहा कि बीजेपी ने भी ठीक नहीं किया। उसने धोखा देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि ये लोग(भाजपा) शिवसेना का नाम मिटाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इन लोगों के पास सत्ता कुछ समय के लिए ही रहने वाली है। इनका कोई लंबा भविष्य नहीं है। मैं हिंदू हूं, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है और न ही लोगों को झुकने की जरूरत है। उद्धव ने कहा कि एकनाथ शिंदे ने शिवसेना का नाम चुराने की कोशिश की। लेकिन शिवसेनी की गद्दी असली शिवसैनिकों के पास रहेगी।

पाकिस्तान जाकर केक खाने वाले हिंदुत्व सिखा रहे

उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी के नवाज शरीफ के जन्मदिन पर अचानक पहुंचने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मुझे बीजेपी वालों से हिंदुत्व का ज्ञान नहीं लेना। मेरा नाम सिर्फ उद्धव ठाकरे नहीं है, बल्कि मैं उद्धव बालासाहेब ठाकरे हूं। जो लोग पाकिस्तान में जाकर केक खाकर आते हैं, वो हिंदुत्व की बात करने का हक नहीं है।

गाय की बात लेकिन महंगाई पर नहीं : उद्धव ठाकरे ने महंगाई पर बोलते हुए कहा कि इस सरकार में गाय पर खूब बात होती है लेकिन महंगाई पर कोई कुछ नहीं बोलता।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments