Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEबीजेपी ने जारी किया ''दिल्ली का ठग पोस्टर'', एमसीडी चुनाव से पहले...

बीजेपी ने जारी किया ”दिल्ली का ठग पोस्टर”, एमसीडी चुनाव से पहले गरमाया माहौल

प्रियंका रॉय

दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। पार्टियों में आरोप- प्रत्यारोप का दौर पुराना है और जब मौका चुनाव का है तो सभी राजनीतिक पार्टियों ने विपक्षी पार्टी को घेरना भी शुरू कर दिया है। साथ ही एक दूसरे की कमियों को उजागर करने में जुट गए हैं। इस एमसीडी चुनावों मे भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है। जब सभी पार्टियां खुद को बेहतर बतानें में जुटी है। इसी को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ एक और पोस्टर जारी किया है। जिसमें अरविंद केजरीवाल को ”दिल्ली का ठग” बताया गया है।

केजरीवाल सहित कई आप नेताओं के चेहरे शामिल है। इस पोस्टर में उन्हें महाठग की संज्ञा दी है। वहीं इस पोस्टर के जरिये केजरीवाल को भ्रष्टाचार का मुखिया बताया गया है। दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्ययक्ष ने एक अन्य पोस्टर जारी करते हुए लिखा है ”राजनीति में बदलाव की बात करने वाले बन बैठे हैं टिकट के दलाल”।

आपको बता दें बीते बुधवार ACB ने टिकट में पैसों के लेन देन को लेकर आम आदमी के विधायक के साले सहित 3 लोगों की गिरफ्तारी की है। इससे पहले भी बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ कई पोस्टर जारी किये थे। जिसमे ”लूटेरा” पोस्टर काफी वायरल हुआ था। जिसमें मनीष सिसोदिया को बाइक पर सवार लूटेरा बताया गया था। इसी को लेकर राष्ट्रीय प्रवक्ता पूनावाला ने आप पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि “हमने ‘दिल्ली का ठग’ फिल्म देखी है। अब ‘दिल्ली के ठग’ हैं आम आदमी पार्टी की बदौलत अब ये रील लाइफ से रियल लाइफ में आ गई है। ये लोग ‘लुटाई, उघाई, कमाई और दिल्ली की बर्बादी’ में शामिल हैं, इसलिए दिल्ली के लोग उन्हें दिल्ली के ठग कह रहे हैं।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments