Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeराष्ट्रीयSahara Protest : उड़ीसा में सुब्रत रॉय के खिलाफ 100 एफआईआर दर्ज 

Sahara Protest : उड़ीसा में सुब्रत रॉय के खिलाफ 100 एफआईआर दर्ज 

ऑल इंडिया जन आंदोलन संघर्ष न्याय मोर्चा उड़ीसा के प्रदेश अध्यक्ष उत्तम कुमार परिदा ने छेड़ रखा है आंदोलन 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

भुगतान को लेकर देश में सहारा के खिलाफ जगह-जगह प्रोटेस्ट किया जा रहा है। चाहे बिहार हो, उत्तर प्रदेश हो, झारखंड हो, पश्चिमी बंगाल हो या फिर मध्य प्रदेश सभी जगहों पर सहारा इंडिया के खिलाफ आंदोलन चल रहा है। एफआईआर दर्ज की जा रही हैं। बुधवार को उड़ीसा के अस्का पुलिस स्टेशन पर प्रदर्शन कर सहारा इंडिया के खिलाफ 100 एफआईआर दर्ज कराइ गई।  

बुधवार को ऑल इंडिया जन आंदोलन संघर्ष न्याय मोर्चा उड़ीसा के प्रदेश अध्यक्ष उत्तम कुमार परिदा की अगुआई में न केवल प्रदर्शन किया गया बल्कि उड़ीसा के  अस्का पुलिस स्टेशन में 100 एफआईआर दर्ज कराई गई। इस एफआईआर में सुब्रत राय समेत सहारा इंडिया के सभी निदेशक भी शामिल हैं। इस अवसर पर निवेशकों ने एक भी रैली निकाली तथा प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद सुब्रत राय के खिलाफ लड़ने का संकल्प लिया। 

निवेशकों ने निर्णय लिया कि 15 नवम्बर को भुवनेश्वर का जोनल ऑफिस को घेरा जायेगा। इस अवसर पर अखिल भारतीय जन आंदोलन संघर्ष न्याय मोर्चा के अध्यक्ष उत्तम कुमार परिदा ने ओडिशा आने और सहारा कंपनी के खिलाफ लड़ाई में भाग लेने के साथ-साथ नेतृत्व करने का आश्वासन दिया है। उड़ीसा के निवेशकों ने इस लड़ाई को बड़ा रूप देने के लिए संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय देव का आभार व्यक्त किया। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments