Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONDelhi MCD Election : स्वराज इंडिया के प्रत्याशी जनता से स्थानीय मुद्दों...

Delhi MCD Election : स्वराज इंडिया के प्रत्याशी जनता से स्थानीय मुद्दों पर वोट करने की कर रहे हैं अपील

बड़ी रैलियां, जनसभा, रोड शो की जगह सीधा जनता के घर पहुँच कर डोर टू डोर के माध्यम से मांग रहे हैं वोट  

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
4 दिसंबर को दिल्ली की जनता नगर निगम चुनाव के लिए मतदान करेगी, ऐसे में स्वराज इंडिया के प्रत्याशी वैकल्पिक और स्वच्छ राजनीति को स्थापित करने के मिशन को आगे बढाते हुए डोर टू डोर के माध्यम से सीधा जनता के द्वार पहुँच कर उनसे स्थानीय मुद्दों पर वोट देने की अपील कर रहे है। भाजपा और आप स्थानीय मुद्दों को पीछे रख कर आपसी नूरा कुश्ती और आरोप प्रत्यारोप में लगी है, धर्म, जाती पर चुनाव लड़ा जा रहा है।

स्वराज इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष नवनीत तिवारी ने कहा कि भाजपा और आप ने चुनाव को पूरी तरह से व्यापार बना डाला है, जिसमे नगर निगम के प्रत्याशी करोड़ो रुपए दे कर पहले टिकट खरीद रहे हैं और टिकट मिलने के बाद चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए करोड़ो रुपया चुनाव प्रचार में खर्च कर रहे है। जनता को समझना होगा जब प्रत्याशी करोड़ो रुपए लगा कर चुनाव लड़ेंगे तो जीतने के बाद भ्रष्टाचार किस हद तक होगा यह समझना कोई बड़ी बात नही है। 

पूरी दिल्ली में जिस तरह से चुनाव में पैसों का खेल चल रहा है ऐसे में भाजपा और आप को इन्हें प्रत्याशी नही व्यापारी बोल कर संबोधित करना चाहिए। भ्रष्टाचार की वजह से पहले से ही खोखली हो चुकी नगर निगम को ये व्यापारी कहा पर ले जाएंगे इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है।
हम जनता से अपील करते है कि इस चुनाव में आप प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री नही चुनने जा रहे है, इस चुनाव में जनता इन नेताओं से स्थानीय मुद्दों पर बात करे और वोट भी स्थानीय मुद्दों पर ही करें। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments