Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeराजनीतिDelhi : जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया के नेतृत्व में जिला केशवपुरम के भाजपाइयों...

Delhi : जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया के नेतृत्व में जिला केशवपुरम के भाजपाइयों ने 15 मेट्रो स्टेशनों पर लोगों को शराब घोटाले से कराया अवगत 

दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की अगुआई में केजरीवाल सरकार की पोल खोल चल रहा अभियान, पूरी तरह से केजरीवाल को उखाड़ फेंकने में लग गई है बीजेपी, दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल से मांगा इस्तीफा  

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
शराब घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली बीजेपी के हौसले बुलंद हैं। अब बीजेपी किसी भी तरह से केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकने में लग गई है। शराब घोटाले को बीजेपी ने पूरी तरह से कब्ज़ा लिया है। अब दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की अगुआई में केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी सड़कों पर उतर गई है।  वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली सरकार के नई शराब नीति में किए घोटाले से दिल्लीवासियों को अवगत कराने के लिए व्यापक जनसम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है।

भाजपा जिला केशवपुरम के मीडिया प्रभारी विनोद शर्मा ने बताया कि जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया के नेतृत्व में दिल्ली सरकार के शराब घोटाले को उजागर करने के लिए जिले के 15 मेट्रो स्टेशन पर घोटाले से जुड़ी जानकारी के पर्चे बांटकर लोगों को इसकी जानकारी दी गई। जिले में पर्चे बांटने के प्रमुख अजय खटाना ने बताया कि अगले दिनों में जनसम्पर्क अभियान के तहत मुख्य बाजार, पार्क व घर घर पर्चा बांटकर शराब घोटाले की असलियत से जनता को रूबरू करवाएंगे। जनसम्पर्क अभियान के तहत आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन और मजलिस पार्क मेट्रो स्टेशन पर  पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, जिलाध्यक्ष राज कुमार भाटिया, मोहित त्यागी और अजय शर्मा पर्चे बांटने के कार्यक्रम में शामिल रहे। 

इस अवसर पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जब कोरोना से त्रस्त दिल्लीवासी ऑक्सीजन, दवा व इलाज के लिए भटक रहे थे और गरीब लोगों को दो वक्त के भोजन की जरूरत थी, उस समय केजरीवाल सरकार नई शराब नीति बना करोड़ो रुपए डकारने के घोटाले की योजना को मूर्त रूप देने में लगी थी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के शराब घोटाले का मुख्य सूत्रधार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल है, जिसके चलते उन्हें अपने मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई नैतिक आधार नहीं हैं उन्हें अविलम्ब त्यागपत्र दे देना चाहिए।

जिलाध्यक्ष राज कुमार भाटिया ने कहा कि भाजपा जनहित के मुद्दों पर सदा मुखर रही है। आम जन का शराब से कितना नुकसान हो रहा था और नई शराब नीति के लागू करने की नीयत पर बड़े घोटाले का शक था। नई शराब नीति के विरोध में भाजपा द्वारा चलाए अभियान के तहत इसमें बरती अनियमितता और भ्रष्टाचार सामने आया जिसकी बदौलत शराब मंत्री जेल में बंद हैं।  आज के जनसम्पर्क अभियान में जिला, मंडल के पदाधिकारी, निगम पार्षद व कार्यकर्ताओं की सहभागिता रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments