Sunday, May 5, 2024
spot_img
Homeअन्यMcDonald's से अधूरा आया ऑर्डर तो रेस्टोरेंट में धरने पर बैठ गया...

McDonald’s से अधूरा आया ऑर्डर तो रेस्टोरेंट में धरने पर बैठ गया शख्स

US Mcdonalds Deliver Half Order : ऑर्डर अधूरा मिलने पर डेविड करीब दो घंटे तक मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट पर ही बैठे रहे. बाद में मामले को पुलिस ने आकर निपटाया.

US Mcdonalds Deliver Half Order: हम सब अपने पसंदीदा रेस्तरां से खाना ऑर्डर करना पसंद करते हैं, लेकिन क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि कभी आपको कोई गलत या अधूरा ऑर्डर मिला हो? ऐसा ही मामला इंग्लैंड के डेविड शेफर्ड नाम के व्यक्ति के साथ हुआ. डेविड शेफर्ड अपने गलत ऑर्डर मिलने की वजह से इतना गुस्सा हो गए कि वह कैंट के पास चेस्टफील्ड ड्राइव-थ्रू के काउंटर पर ही रुक गए. साथ ही शेफर्ड जिद पर अड़ गए कि जब तक उन्हें अपना ऑर्डर नहीं मिलेगा तब तक वह वहां से हिलेंगे नहीं.

मेट्रो वेबसाइट के मुताबिक डेविड चार बच्चों के पिता है. उन्होंने £80 का ऊबर ईट्स से खाना ऑर्डर किया, लेकिन जब उसका ऑर्डर घर पहुंचा तब उसमें फ्राइज नहीं थे और ड्रिंक भी आधी थी. इसे देखकर डेविड को गुस्सा आ गया. जिसकी वजह से उन्होंने धरना दे दिया.


कंपनी ने कर दिया नजरअंदाज

जानकारी के मुताबिक डेविड ने कहा कि अगर कोई ऊबर से ऑर्डर करता है तो उसे कंपनी से सामान को रिटर्न करने के लिए कंप्लेंट करनी पड़ती है. उन्होंने बताया कि उनकी डिलीवरी मैक्डोनाल्ड्स से थी. डेविड ने रेस्टोरेंट में जाकर शिकायत करने की योजना बनाई. जिसके बाद वह मैक्डोनाल्ड्स के ड्राइव थ्रू में पहुंचे और शिकायत की, लेकिन कंपनी ने अपनी पॉलिसी के खिलाफ कहते हुए इसे नजरअंदाज कर दिया. जिसकी वजह से उन्होंने तय किया कि वह रेस्टोरेंट पर ही धरना देंगे.

डेविड करीब दो घंटे तक वहीं अपने बच्चों के साथ बैठे रहे. इसके बाद उन्होंने अपनी कार मैक्डोनाल्ड्स के ड्राइव थ्रू में पार्क कर दी जिसकी वजह से लोगों को करीब 1 घंटे दिक्कत का सामना करना पड़ा. मामले को पुलिस ने आकर निपटाया. पुलिस ने रात करीब 11 बजे कार को हटाया. पुलिस से रेस्टोरेंट ने डेविड के खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन डेविड ने कोई हंगामा नहीं किया था, जिसकी वजह से पुलिस ने मामला रफा दफा कर दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments